संजीवनी टुडे

फ्रैंकफर्ट को बिना दर्शकों के खेलने में करना पड़ रहा है समस्याओं का सामना: कोच आदि हूटर

संजीवनी टुडे 26-05-2020 19:52:47

आइंट्राच फ्रैंकफर्ट के कोच आदि हूटर का कहना है कि उनकी टीम को खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।


नई दिल्ली। आइंट्राच फ्रैंकफर्ट के कोच आदि हूटर का कहना है कि उनकी टीम को खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि, कोरोनावायरस महामारी के चलते बुंदेसलिगा फुटबॉल लीग दो महीने बाद फिर से खाली स्टेडियम में शुरू हो चुकी है।

एससी फ्रीबर्ग के खिलाफ मंगलवार के मैच से पहले एक पत्रकार वार्ता में कोच आदि हूटर ने कहा, "हमें इस तथ्य को ध्यान में रखना चाहिए कि हमारे प्रशंसकों को हमेशा सही समय पर हमारे साथ रहने की गहरी समझ है। हम भी रोना नहीं कर रहे हैं क्योंकि सभी टीमें एक ही स्थिति में हैं, लेकिन तकनीकी गुणवत्ता वाली टीमें समर्थन पर निर्भर हैं।"

उन्होंने कहा, “यह कुछ टीमों को दूसरों की तुलना में अधिक नुकसान पहुंचाता है। क्रिश्चियन स्ट्रीक (फ्रीबर्ग के कोच) सही कहते हैं कि इसका शीर्ष टीमों पर बहुत कम प्रभाव है, लेकिन यह हमारे जैसी बहुत सी टीमों पर बड़ा प्रभाव डालता है। "

फ्रैंकफर्ट की टीम ने फिर से शुरू हुई लीग में खेले गए दो मैचों में अब तक 8 गोल खाए हैं। वे अपने शुरुआती मुकाबलों में बोरूसिया मोंचेनग्लादबाक और बायर्न म्यूनिख से हारकर 18 टीमों की लीग में 14वें पायदान पर पहुंच गए हैं। इस पर उनके टीम के कोच ने कहा, "हमें इस अनिश्चित स्थिति से बाहर निकलने के लिए काम करना होगा, लेकिन मैं अपनी टीम में गुणवत्ता और अनुभव के प्रति आश्वस्त हूं।"

यह खबर भी पढ़े: अब चारधाम यात्रा होगी और आसान, चंबा में 3 महीने में तैयार होगी 440 मीटर सुरंगः गडकरी

यह खबर भी पढ़े: राहुल ने कहा- विफल हो गया लॉकडाउन का उद्देश्य, मोदी जी का लक्ष्य पूरा नहीं हुआ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended