संजीवनी टुडे

आस्ट्रेलिया के विरूद्ध भारतीय क्रिकेट टीम में खेलेंगी हिमाचल की चार खिलाड़ी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 05-12-2019 05:28:00

अगले वर्ष फरवरी में प्रस्तावित ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए महिला इंडिया-ए क्रिकेट टीम में हिमाचल प्रदेश की की चार खिलाड़ियों का चयन किया गया है।


शिमला। अगले वर्ष फरवरी में प्रस्तावित ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए महिला इंडिया-ए क्रिकेट टीम में हिमाचल प्रदेश की की चार खिलाड़ियों का चयन किया गया है।हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसियशन (एचपीसीए) के प्रवक्ता मोहित सूद ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि प्रदेश के लिये यह गौरव की बात है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ उसकी चार खिलाड़ी मैदान में उतरेंगी। उन्होंने बताया कि इंडिया-ए टीम के लिए कांगड़ा जिले की हरलीन देयोल, शिमला की सुषमा वर्मा, तनुजा कंवर और मंडी की रेणुका सिंह का चयन किया गया है। सुषमा वर्मा को विकेट कीपर के रूप में टीम लिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​कमांडो-3 में पहलवानों पर आपत्तिजनक दृश्य के खिलाफ उठा कुश्ती जगत, किया कड़ा विरोध

भारतीय महिला इंडिया-ए क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया-ए के खिलाफ तीन एकदिवसीय और तीन टी-20 मैच खेलेगी। पहला टी-20 मैच ओवल स्टेडियम में दो फरवरी, दूसरा और तीसरा मैच मेलबर्न में सात और आठ फरवरी को होगा। इसके अलावा एकदिवसीय मैचों की श्रंखला 21 फरवरी से शुरू होगी। सुषमा वर्मा और हरलीन देयोल भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए भी खेल चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended