संजीवनी टुडे

भारतीय जूनियर टीम के पूर्व उपकप्तान कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे, पिछले साल RCB ने 3.60 करोड़ में...

संजीवनी टुडे 29-05-2020 14:42:35

जूनियर इंडिया के पूर्व उप-कप्तान और उत्तर प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले अक्षदीप नाथ का कार एक्सीडेंट हो गया है, जिसमे वो बाल-बाल बच गए।


नई दिल्ली। जूनियर इंडिया के पूर्व उप-कप्तान और उत्तर प्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले अक्षदीप नाथ का कार एक्सीडेंट हो गया है, जिसमे वो बाल-बाल बच गए। वीरवार शाम को अक्षदीप नाथ की कार अनियंत्रित हो गई, उसके बाद दो अन्य वाहनों से टकराई और कार पलट गई।  राहत की बात यह रही कि अक्षदीप नाथ सहित बाकी लोगों को कोई गंभीर चोट नहीं आई, पुलिस के मुताबिक इस दुर्घटना की अभी तक किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी है।

दरअसल, लखनऊ में टेढ़ी पुलिया के साथ रहने वाले भारतीय जूनियर टीम के उपकप्तान रहे अक्षदीप की मस्टैंग जीटी कार बंधा रोड पर दो गाड़ियों से टकरा गई थी, फिर सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार अक्षदीप की गाड़ी से ही यह टक्कर लगी और फिर वह डिवाइडर से टकराकर रुक गई।

अक्षदीप की गाड़ी में एयरबैग खुलने से कार में सवाल चार अन्य लोगों को सिर्फ मामूली ही चोट आयीं। बता दें कि साल 2012 वर्ल्ड कप में भारतीय जूनियर टीम के उपकप्तान रहे अक्षदीप नाथ पिछले साल आईपीएल की नीलामी में तब चर्चा में आए, जब विराट की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उन्हें 3.60 करोड़ रुपये की भारी-भरकम कीमत पर खरीदा था।

अक्षदीप नाथ ने बेंगलोर के लिए खेले 8 मैचों में 12.20 के औसत से सिर्फ 61 ही रन बना सके थे और शायद यही वजह रही कि आरसीबी ने उन्हें साल 2020 की नीलामी से पहले ही रिलीज कर दिया। एक समय अक्षदीप नाथ को कुछ साल पहले काफी प्रतिभाशाली बल्लेबाज माना गया था, लेकिन वह अपनी काबिलियत पर खुद को साबित नहीं कर सके।

यह खबर भी पढ़े: ट्रम्प के सीमा विवाद पर मोदी के साथ बातचीत के दावे को भारत ने किया खारिज

यह खबर भी पढ़े: 1 जून से चलने वाली ट्रेनें इन स्टेशनों पर रुकेंगी, रेलवे ने जारी की लिस्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended