संजीवनी टुडे

BCCI के बिजी शेडूअल को लेकर कोहली के समर्थन में उतरें पूर्व IPL चेयरमैन

संजीवनी टुडे 24-01-2020 21:11:42

कप्तान विराट कोहली ने मैच से एक दिन पहले BCCI के बिजी शेडूअल को लेकर नाराजगी जताई थी। आईपीएल के पूर्व चेयरमैन व पूर्व बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कोहली का समर्थन किया है।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म करने के हफ्ते भर के भीतर ही न्यूजीलैंड के साथ टी20 सीरीज की शुरुआत कर दी। कप्तान विराट कोहली ने मैच से एक दिन पहले BCCI के बिजी शेडूअल को लेकर नाराजगी जताई थी। आईपीएल के पूर्व चेयरमैन व पूर्व बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कोहली का समर्थन किया है।

यह भी पढ़े: AUS ओपन/ चीन की कियांग ने रोका सेरेना विलियम्स का सफर, जोकोविच चौथे दौर में

दरअसल, राजीव शुक्ला ने टीम के व्यस्त क्रिकेट कार्यक्रम को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली की चिंता का समर्थन किया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के पांच दिन के भीतर ही न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम पहुंची और पहला टी-20 मुकाबला जीत भी लिया। लेकिन इतने कम वक्त में विदेश में जाकर सीरीज खेलने के लिए बनाए गए कार्यक्रम को लेकर कप्तान कोहली ने गुरुवार को कहा था कि क्रिकेटर ऐसी स्थिति में पहुंच रहे हैं जब सीधे स्टेडियम पर लैंड करके खेलना शुरू करना होगा।

????? ?????

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने ट्वीट किया, ‘मैं कोहली का समर्थन करता हूं कि कैलेंडर बहुत व्यस्त है, लगातार मैच और सीरीज नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा, खिलाड़ियों को आराम और अनुकूलन का पूरा समय मिलना चाहिए।’ उन्होंने इसके लिए प्रशासकों की समिति को दोषी ठहराया, शुक्ला ने कहा, ‘शेड्यूल तय करने से पहले सीओए को इस पर ध्यान देना चाहिए था।’

कोहली के बयान के बाद शुक्ला ने सोशल मीडिया पर सीओए को निशाना बनाया। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा बनाए गए कार्यक्रम को बेहद खराब बताया। उन्होंने ट्वीट पर कोहली का समर्थन करते हुए अपनी बात लिखी। कोहली ने बाद में ये भी कहा की मुझे यकीन है कि भविष्य में इन चीजों को भी ध्यान में रखा जाएगा, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ऐसा ही है जहां लगातार खेलना होता है।’

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended