संजीवनी टुडे

पूर्व क्रिकेटर सचिन की कोरोना से मौत, वेदांत हॉस्पिटल में ली अंतिम सांसे

संजीवनी टुडे 17-09-2020 12:56:15

मुंबई के पूर्व क्रिकेटर सचिन देशमुख का निधन हो गया हैं। उन्होंने मंगलवार को ठाणे के वेदांत हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली।


मुंबई। मुंबई के पूर्व क्रिकेटर सचिन देशमुख का निधन हो गया हैं। उन्होंने मंगलवार को  ठाणे के वेदांत हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। वो 52 साल के थे, उनके दोस्तों के अनुसार उन्होंने हॉस्पिटल में भर्ती होने से इंकार कर दिया था। जबकि उन्हें कई दिनों से बुखार था। 9 दिनों के बाद पता चला कि उन्हें कोरोना है।

बता दे की सचिन देशमुख एक शानदार क्रिकेटर थे। अपने जमाने में उन्हें मुंबई और महाराष्ट्र दोनों लिए रणजी टीम में जगह मिली थी। लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें मौका नहीं मिला था। एक अखबार ने उनके दोस्त अभिजीत देशपांडे के हवाले से लिखा है कि सचिन देशमुख ने उनकी कप्तानी में साल 1986 के कूच विहार ट्रॉफी में धमाल मचा दिया था।

पांच पारियों में उन्होंने 3 शतक लगाए थे, जिसमें 183, 130 और 110 की पारी शामिल है। अभिजीत ने उनके साथ स्कूली क्रिकेट खेली थी। देशमुख इन दिनों मुंबई में एक्साइज एंड कस्टम डिपार्टमेंट में सुपरिटेंडेंट के तौर पर काम करते थे। उनके एक करीबी दोस्त रमेश वाजगे ने बताया कि उनकी मौत हर किसी के लिए एक मैसेज है कि वो कोरोना को हल्के में न लें। दरअसल देर से हॉस्पिटल में भर्ती होने के चलते देशमुख की मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़े: कल से बदल जाएगा SBI ATM से पैसे निकालने का यह नियम, 24 घंटे रहेगा लागू

यह खबर भी पढ़े: आज ही छोड़ दें ये बुरी आदतें, वरना जिंदगीभर होगा पछतवा!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended