संजीवनी टुडे

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे बाघ देखने, शेयर की ये तस्वीर

संजीवनी टुडे 16-02-2020 08:34:21

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर बाघ की एक फोटो शेयर की। धोनी के मुताबिक यह शेर उन्हें मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व में दिखा था। धोनी की इस पोस्ट को लाखो लोगों ने पसंद किया।


नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर बाघ की एक फोटो शेयर की। धोनी के मुताबिक यह शेर उन्हें मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व में दिखा था। धोनी की इस पोस्ट को लाखो लोगों ने पसंद किया। धोनी ने पोस्ट के साथ लिखा, 'जब आप खुद से बाघ की खोज करते हैं और वो आपको फोटो खींचने का समय देता है।'

पिछले साल 10 जुलाई को धोनी आखिरी बार क्रिकेट मैदान पर दिखे थे, मैनचेस्टर में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में। उनके रन आउट से खेल का पासा पलट गया था। दिल तोड़ देने वाली उस 'मिलीमीटर की चूक' के बाद से वह मैदान से, प्रैक्टिस से और यहां तक क्रिकेट से ही पूरी तरह दूर हैं।

वहीं दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही सीरियस प्रैक्टिस शुरू करने जा रहे है। वह अगले महीने शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े: IPL 2020: 29 मार्च को धोनी-रोहित की टक्कर, मुंबई और चेन्नई में होगा मुकाबला

यह भी पढ़े: इंग्लैंड के खिलाफ डीकॉक ने हासिल की ऐतिहासिक उपलब्धि, टी-20 में सबसे तेज....

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended