संजीवनी टुडे

पहली बार आईपीएल खेलेंगे विडीज के ये विस्फोटक, बेस प्राइस 50 लाख

संजीवनी टुडे 14-12-2019 01:54:00

आईपीएल के 13वें सीजन में वेस्टइंडीज के नए खिलाड़ी अलहदा अंदाज में जश्न मनाते नजर आ सकते हैं। इनके अलावा वेस्टइंडीज के दो और खिलाडी है जिसका सेलिब्रेशन भी गजब का है, इस बार वो भी सकते है शामिल।


नई दिल्ली। आईपीएल-2020 में 13वां सीजन में खेला जायेगा, आईपीएल के लिए प्लेयर्स ऑक्शन यानी खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में आठों फ्रैंचाइजियां अपनी-अपनी टीमों में बाकी बचे स्थानों बोली लगाएंगी। बता दे, ड्वेन ब्रावो, कीरोन पोलार्ड, डैरन सैमी के बाद आईपीएल के 13वें सीजन में वेस्टइंडीज के नए खिलाड़ी अलहदा अंदाज में जश्न मनाते नजर आ सकते हैं। इनके अलावा  वेस्टइंडीज के दो और खिलाडी है जिसका सेलिब्रेशन भी गजब का है, इस बार वो भी सकते है शामिल। 

यह भी पढ़े: IPL-2020 की नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट हुए 332 खिलाड़ी, 73 स्थानों के लिए....

दरअसल, आईपीएल-2020 के 13वां सीजन के इस लीग में एंट्री करने के इरादे से इस बार 997 खिलाड़ियों ने अपने नाम रजिस्टर कराए थे। बता दे, हैदराबाद टी-20 में 94 रन की पारी खेलने के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विलियम्स के नोटबुक सेलिब्रेशन की कॉपी की थी। उसी नोटबुक सेलिब्रेशन करने वाले केसरिक विलियम्स के साथ ही सैल्यूट मारने वाले शेल्डन कॉटरेल भी इस बार आईपीएल में शामिल हैं। नीलामी में इन दोनों का बेस प्राइस 50 लाख है।

332 players shortlisted for IPL2020 auction for 73 places

केसरिक विलियम्स और शेल्डन कॉटरेल
आईपीएल नीलामी में वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज पर सबकी नजर रहेगी। उन्होंने भारत के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज में सिर्फ तीन विकेट लिए। टेस्ट खेलने वाले देशों के कम से कम 20 विकेट लेने वाले गेंदबाजों में विलियम्स के पास चौथा सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइक रेट (12.7) है। शेल्डन कॉटरेल अपने सैल्यूट स्टाइल सेलिब्रेशन के चलते अच्छे एंटरटेनर साबित हो सकते हैं। वेस्टइंडीज का यह गेंदबाज पहली बार आईपीएल नीलामी में शामिल हो रहा है। कॉटरेल ने अब तक खेले 26 वनडे में 34 तो 22 टी-20 में 30 विकेट लिए हैं।  

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कोट्रेल ने शेयर किया धोनी का VIDEO, देशभक्ति को लेकर लिखा ऐसा भावुक संदेश

खैरी पियरे और हेडन वॉल्श जूनियर 
2018 की कैरेबियन प्रीमियर लीग के फाइनल के हीरो खैरी पियरे भी इस बार नीलामी में शामिल हैं। बाएं हाथ के स्पिनर ने भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में 3 विकेट लिए। ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स का टीम मैनेजमेंट उन्हें लेने में दिलचस्पी दिखा सकता है। वही, 2019 की कैरेबियन प्रीमियर लीग में 9 मैचों में सबसे ज्यादा 22 विकेट लेकर लेग स्पिनर हेडन वॉल्श सबकी नजर में आए। भारत के खिलाफ पहले टी-20 में उन्होंने 2 ओवर में 19 रन देकर 1 विकेट लिया था जबकि दूसरे मैच में वह 28 रन देकर दो विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended