संजीवनी टुडे

पहला टेस्ट: भारत-बांग्लादेश की टीमें इन खिलाड़ियों के साथ पहुंची इंदौर, आप भी जानें

संजीवनी टुडे 11-11-2019 21:16:47

भारत और बांग्लादेश के बीच मध्यप्रदेश के इंदौर में 14 नवंबर से खेले जाने वाले क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें सोमवार को यहां पहुंच गयीं। देवी अहिल्याबाई होल्कर विमानतल पर दोपहर दोनों ही टीमें पहुंची, जहां से उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बस से दो अलग-अलग होटलों के लिए रवाना किया गया।


नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच मध्यप्रदेश के इंदौर में 14 नवंबर से खेले जाने वाले क्रिकेट टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमें सोमवार को यहां पहुंच गयीं। देवी अहिल्याबाई होल्कर विमानतल पर दोपहर दोनों ही टीमें पहुंची, जहां से उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बस से दो अलग-अलग होटलों के लिए रवाना किया गया। 

यह भी पढ़े: मैच जीतने के बाद दीपक चाहर ने दिया बड़ा बयान, कहा- मैंने कभी सपने में भी...

इस बीच विमानतल और होटल के बाहर जमा सैकड़ों क्रिकेट प्रेमियों में अपने-अपने चहेते क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए होड़ मची थी। दोनों टीमों के बीच 14-18 नवंबर तक पांच दिवसीय टेस्ट मैच खेला जायेगा। मैच से पहले दोनों टीमें यहां मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) के होल्कर स्टेडियम में 12 और 13 नवंबर को अभ्यास करेंगी।

एमपीसीए के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार 12 नवंबर को बंगलादेश की टीम सुबह 9 से 12 तथा भारतीय टीम दोपहर 2 से 5 बजे तक अभ्यास करेगी। इसी प्रकार 13 नवंबर को भारतीय टीम सुबह और बंगलादेश की टीम दोपहर के सत्र में अभ्यास करेंगी, जिसके बाद दोनों टीमें इसी मैदान पर टेस्ट मैच खेलेंगी।

टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका के मरायस इरस्मस तथा वेस्टइंडीज के जोएल विल्सन और ऑस्ट्रेलिया के रॉड टकर मैदानी अम्पायर हैं जो रविवार को इंदौर पहुंच चुके हैं। वहीं भारत के अनिल चौधरी और श्रीलंका के रंजन मदुगले आज इंदौर पहुंचे। अंपायरों की अगवानी नरेंद्र मेनन ने की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended