संजीवनी टुडे

लगातार फ्लॉप चल रहे शिखर की वर्ल्ड कप में जगह पक्की, सामने आई असल वजह, जानिए

संजीवनी टुडे 10-03-2019 04:18:00


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में खेले गए तीसरे वनडे मच में टीम इंडिया को 32 रन से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में भारतीय टीम की तरफ से कप्तान विराट कोहली (123) के अलावा दूसरा कोई बल्लेबाज अपना प्रदर्शन नहीं दिखा सका। 

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन भी सिर्फ 1 रन बनाकर क्रीज से लौट गए। वही रोहित शर्मा भी सिर्फ 14 रन बनाकर आउट हो गए। शिखर धवन का फ्लॉप शो तीसरे वन-डे में भी जारी रहा। हालांकि, इसके बावजूद टीम के सहायक कोच संजय बांगड़ बल्लेबाज का समर्थन करते नजर आए। 16 में से 14 पारियों में नाकाम रहे धवन के बचाव में बांगड़ ने कहा कि वह सिर्फ खराब शॉट सिलेक्शन की वजह से आउट हो रहे हैं।

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

अपने बयान में बांगड़ ने वर्ल्ड कप में शिखर धवन की मजबूत दावेदारी का भी संकेत दे दिया। उन्होंने कहा कि बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन टीम इंडिया के टॉप बैटिंग ऑर्डर को लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन देते हैं, जो विपक्षी टीम के गेंदबाजों को मुश्किल में डालने का काम करता है। इसके अलावा बांगड़ टीम के एक और बल्लेबाज अंबाती रायुडू के भी बचाव में उतरे। बांगड़ ने कहा कि तीसरे वन-डे में रायुडू खराब बल्लेबाजी की वजह से नहीं बल्कि पैट कमिंस की शानदार गेंद की वजह से अपना विकेट गंवा बैठे थे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वन-डे में टीम इंडिया को 32 रन से हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 313 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया 281 रन पर ऑलआउट हो गई।

More From sports

Trending Now
Recommended