संजीवनी टुडे

फ्रेंच ओपन से बाहर किए जाने के बाद फर्नान्डो वर्डास्को ने जताई आयोजकों पर मुकदमा चलाने की इच्छा

संजीवनी टुडे 30-09-2020 13:40:29

स्पेन के टेनिस खिलाड़ी फर्नान्डो वर्डास्को ने फ्रेंच ओपन आयोजकों पर मुकदमा चलाने के अपने इरादे की घोषणा की है।


मैड्रिड। स्पेन के टेनिस खिलाड़ी फर्नान्डो वर्डास्को ने फ्रेंच ओपन आयोजकों पर मुकदमा चलाने के अपने इरादे की घोषणा की है। फर्नान्डो को एक पॉजिटिव कोरोनावायरस टेस्ट के चलते फ्रेंच ओपन से बाहर होने के लिए मजबूर किया गया था, जिसके बाद अब उन्होंने आयोजकों के खिलाफ मुकदमा चलाने की इच्छा जताई है। 

फर्नान्डो के अलावा, कनाडा के मिलोस राओनिक और स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनकिक भी सकारात्मक कोरोना टेस्ट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए। विश्व के 59वें नंबर के खिलाड़ी फर्नान्डो ने कहा कि वे बिना किसी लक्षण के अगस्त में कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे, लेकिन टूर्नामेंट के लिए पेरिस आने से पहले उन्होंने कई नेगेटिव टेस्ट भी किए थे। 

फर्नान्डो ने पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक और परीक्षण करने का अनुरोध किया था, लेकिन उनका अनुरोध ठुकरा दिया गया। हालांकि, टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद उन्होंने नकारात्मक प्रशिक्षण किया था। 

स्पेन के एक रेडियो से बात करते हुए फर्नान्डो ने कहा,"हाँ, जाहिर है मैं मुकदमा करना चाहता हूँ । कोई भी विश्वास नहीं कर सकता है कि रोलांड गैरोस जैसा एक टूर्नामेंट ऐसा कर सकता है, यह ऐसा नहीं हो सकता है।"

उन्होंने कहा, "यह पैसे के बारे में नहीं है, यह उस क्षति के बारे में है जो मुझे व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से दी गई है।" हालांकि, फ्रेंच ओपन ने अभी इस बयान के बारे में अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।  

फर्नान्डो ने से पहले बोस्निया के दामिर दज़ुमहुर ने अपने कोच पेटर पोपोविक के सकारात्मक परीक्षण के बाद टूर्नामेंट से बाहर करने के चलते आयोजकों पर मुकदमा चलाने की अपनी योजना की घोषणा की थी।

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना के मरीजों की संख्या पहुंची 62 लाख के पार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended