संजीवनी टुडे

रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुने जाने को लेकर बीसीसीआई पर भड़के फैन्स, मुंबई इंडियंस ने शेयर किया प्रैक्टिस Video

संजीवनी टुडे 27-10-2020 08:42:11

रोहित को नहीं चुने जाने को लेकर फैन्स बीसीसीआई पर जमकर भड़के हैं।


डेस्क। सोमवार की रात बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तीनों भारतीय टीमों (टेस्ट, वनडे और टी20) का ऐलान किया गया। इस टीम में दिग्गज रोहित शर्मा को यह कहते हुए टीम में जगह नहीं दी गई कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हैं और बीसीसीआई की की मेडिकल टीम उन पर नजर रखेगी।

इसी बीच इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस ने कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेट पर बैटिंग प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। रोहित के इस वीडियो के बाद फैन्स ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को जमकर लताड़ा है। 

रोहित को नहीं चुने जाने को लेकर फैन्स बीसीसीआई पर जमकर भड़के हैं। बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर कहा कि रोहित और ईशांत शर्मा की इंजरी पर लगातार निगरानी रखी जाएगी। रोहित को पिछले सप्ताह हैमस्ट्रिंग चोट लगी थी जबकि ईशांत पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत लौट चुके हैं। 

ईशांत उसके बाद से बेंगलुरु में नैशनल क्रिकेट अकैडमी में हैं। चयनकर्ताओं ने दौरे के लिए चार अतिरिक्त गेंदबाज कमलेश नागरकोटी, कार्तिक त्यागी, ईशान पोरेल और टी नटराजन रखे हैं जो भारतीय टीम के साथ इस दौरे पर जाएंगे।

यह खबर भी पढ़े: विद्यालय एवं कोचिंग संस्थान खोलने को लेकर बड़ी खबर, चरणबद्ध तरीके लिया जाएगा निर्णय

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ पंजाब ने यूएई में दोहराया 2014 का इतिहास, कोलकाता को 8 विकेट से हराकर टॉप-4 में बनाई जगह

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended