संजीवनी टुडे

एमएस धोनी के फैंस हुए खुश, इस स्टेडियम से करेंगे क्रिकेट में वापसी

संजीवनी टुडे 17-02-2020 01:36:00

आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होने जा रहा है। आईपीएल टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथ नजर आएंगे। धोनी के फैन्स उन्हें फिर से मैदान पर खेलता देखने को बेताब हैं।


नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया की हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी फिर से क्रिकेट खेलते दिखाई नहीं दिए हैं, लेकिन अब आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होने जा रहा है। आईपीएल टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथ नजर आएंगे। धोनी के फैन्स उन्हें फिर से मैदान पर खेलता देखने को बेताब हैं।

Those two moments that will never be forgotten by MS Dhoni himself revealed

दरअसल, आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 1 मार्च को टीम के साथ जुड़ जाएंगे। इस टूर्नामेंट के लिए चैन्नै सुपर किंग्स (CSK) एक मार्च से चेन्नै के चेपॉक स्टेडियम में अपना प्रैक्टिस सत्र शुरू कर देगी और धोनी भी इसमें हिस्सा लेंगे।

gvdfgbdfbcvb v

आईपीएल के सूत्र के मुताबिक, ‘‘धोनी 1 मार्च को अभ्यास के लिए कैम्प में पहुंचेंगे। कुछ सप्ताह अभ्यास करने के बाद 4-5 दिन की छुट्टी लेंगे। वे  आईपीएल की शुरुआत से पहले फिर वापस आकर प्रैक्टिस में भाग लेंगे।' धोनी इससे पहले इतनी जल्दी टीम के साथ कभी नहीं जुड़े। पिछले कई सीजन में वे आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले टीम के साथ जुड़ते थे, तब वे टीम इंडिया के साथ रहते थे।

On MS Dhonis return to cricket fellow cricketer made this statement when will he know to return

बता दे, टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी फिर से नीली जर्सी में दिखेंगे या नहीं इस सवाल का जबाव अभी भी भविष्य के ही पास है। लेकिन जो निश्चत है वह यह कि धोनी एक बार फिर आईपीएल में सीएसके की कमान संभाले नजर आएंगे। आईपीएल ने रविवार को साल 2020 के सत्र के लिए अपना शेड्यूल जारी कर दिया है, जो 29 मार्च से शुरू होगा। महेंद्र सिंह धोनी चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) को चौथी बार चैंपियन बनाने के लिए कमर कसेंगे। इस बार आईपीएल का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नै सुपर किंग्स के बीच वानखेडे़ में खेला जाएगा।

यह भी पढ़े: IPL 2020: 29 मार्च को धोनी-रोहित की टक्कर, मुंबई और चेन्नई में होगा मुकाबला

यह भी पढ़े: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे बाघ देखने, शेयर की ये तस्वीर

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended