संजीवनी टुडे

भारत की हार से दुखी इस फैन ने उठाया खौफनाक कदम, डॉक्टर भी देखकर रह गए हैरान!

संजीवनी टुडे 11-07-2019 19:03:50

टीम इंडिया सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से 18 रनों से हार गई।


नई दिल्ली। क्रिकेट विश्व कप 2019 में भारतीय टीम ख़िताब हासिल करने से दो कदम पहले ही रुक गई। भारत की इस हार से ना सिर्फ खिलाडी बल्कि भारतीय लोगों की भी भावनाओं को दुःख पहुंचा है। 

टीम इंडिया सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से 18 रनों से हार गई। भारत के मैच हारने के बाद स्टेडियम में मौजूद प्रशंसकों के साथ-साथ देश भर के क्रिकेट प्रेमियों में निराशा छा गई। इसी क्रिकेट मैच हारने से जुड़ा एक मामला ओडिशा में सामने आया है। 

यहां कालाहांडी स्थित धरमगढ़ में एक युवक ने न्यूजीलैंड से मुकाबले में हारने के कारण जहर खा लिया। बुधवार को खेले गए मैच में भारत के हारने के बाद युवक अवसाद से भर गया और उसने जहर खा लिया। मिली जानकारी के अनुसार, चीफ मेडिकल ऑफिसर बनालता के अनुसार युवक के अस्पताल पहुंचते ही उसकी जांच की गई जिसमें पाया गया कि उसके पेट में जहर है। हालांकि समय रहते उसका इलाज किया गया और वह फिलहाल खतरे से बाहर है। इस घटना को देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें भारतीय टीम को 18 रन से हराकर न्यूजीलैंड ने 14 जुलाई को लॉर्ड्स में होने वाले फाइनल में जगह बनाई। न्यूजीलैंड ने इस मैच में 239 रनों का स्कोर बनाया।  जवाब में भारतीय टीम 49.3 ओवर में 221 रन ही बना सकी। दूसरा सेमीफाइनल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 11 जुलाई को बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जाएगा।  फाइनल रविवार 14 जुलाई को लॉर्ड्स में होगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended