संजीवनी टुडे

हम उम्मीद के मुताबिक गेंदबाजी नहीं कर सके: फाफ डू प्लेसिस

संजीवनी टुडे 20-06-2019 16:00:50

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने कहा कि उनके गेंदबाज उम्मीद के मुताबिक गेंदबाजी नहीं कर सके।


बर्मिघम। न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व कप में 4 विकेट से मिली शिकस्त पर निराशा जाहिर करते हुए दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने कहा कि उनके गेंदबाज उम्मीद के मुताबिक गेंदबाजी नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि छह विकेट निकालने के बाद हमें वापसी की उम्मीद थी लेकिन हम सही दिशा और लम्बाई के साथ गेंदबाजी नहीं कर सके।

दक्षिण अफ्रीका को बुधवार को अपने छठे मुकाबले में चार विकेट से हार मिली। वह इस मैच में 49 ओवर में 241 रन बनाने में सफल रही जबकि किवी टीम ने कप्तान केन विलियमसन के शतक की बदौलत चार विकेट शेष रहते जीत हासिल कर ली।

मैच के बाद प्लेसिस से कहा, " हम उम्मीद के मुताबिक गेंदबाजी नहीं कर सके। छह विकेट निकालने के बाद हमें वापसी की उम्मीद थी लेकिन हम सही दिशा और लम्बाई के साथ गेंदबाजी नहीं कर सके।" उन्होंने कहा कि उनकी टीम निर्धारित स्कोर से बीस रन पीछे रह गई। उनका लक्ष्य 250-270 रन था। हालांकि इस मैच में न्यूजीलैंड को भाग्य का सहारा भी नहीं मिला। अफ्रीकी टीम को मैच में वापस आने के कई मौके मिले, लेकिन उन्होंने गंवा दिया।

इमरान ताहिर ने अपने आखिरी ओवर में शतकीय पारी खेलने वाले केन विलियमसन को आउट भी कर दिया था, लेकिन क्विंटन डी कॉक ने जीआरएस नहीं लिया,रिप्ले में साफ दिख रहा था केन के बल्ले का किनारा लेते हुए गेंद डी कॉक के दस्ताने में गई है। इस हार के साथ ही दक्षिण अफ्रीका का आगे का सफर लगभग नामुमकिन हो गया है जबकि किवी टीम का आगे जाना लगभग तय हो गया है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From sports

Trending Now
Recommended