संजीवनी टुडे

हार्दिक पंड्या, लोकेश राहुल और करण जौहर के खिलाफ राजस्थान में हुआ केस दर्ज, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 06-02-2019 19:52:48


नई दिल्ली। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनके साथी क्रिकेटर लोकेश राहुल की भले ही टीम में वापसी कर चुकी है, लेकिन उनकी मुश्किलें थमी नहीं हैं।

इन दोनों के अलावा मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के खिलाफ राजस्थान के जोधपुर में मामला दर्ज किया गया है। एएनआई के हवाले से दी एक खबर के मुताबिक, 'कॉफी विद करण' टीवी शो के दौरान महिलाओं के लिए आपत्तिजनक कॉमेंट्स के चलते तीनों के खिला मामला दर्ज किया गया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

एएनआई ने ट्विटर पर यह जानकारी दी। खबर के मुताबिक, हार्दिक, राहुल और करण के खिलाफ जोधपुर में मामला दर्ज किया गया है। पिछले साल दिसंबर में महिलाओं के लिए एक शो के दौरान आपत्तिजनक कॉमेंट के चलते केस दर्ज किया गया है। 

हार्दिक पंड्या ने हाल में न्यू जीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच से टीम इंडिया में वापसी की और शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें ऑस्ट्रेलिया में पिछली वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया था और बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक टीम से बाहर रखने का फैसला किया गया था लेकिन बाद में उनका सस्पेंशन हटाया गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं, 26 वर्षीय लोकेश राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जनवरी में अंतिम टेस्ट मैच खेले थे। इसके बाद वह इंडिया-ए से पिछले महीने खेले लेकिन खास प्रभावित नहीं कर सके। उन्होंने इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ 3 पारियों में कुल 55 रन बनाए।

More From sports

Trending Now
Recommended