संजीवनी टुडे

इंग्लिश क्रिकेट क्लब सरे के मुख्य कोच ने छोड़ा क्लब, काउंटी चैम्पियनशिप का दिला चुके खिताब

संजीवनी टुडे 29-05-2020 19:43:43

इंग्लिश क्रिकेट क्लब सरे के मुख्य कोच माइकल डि वेनुटो ने क्लब छोड़ दिया है।


नई दिल्ली। इंग्लिश क्रिकेट क्लब सरे के मुख्य कोच माइकल डि वेनुटो ने क्लब छोड़ दिया है। वह इस समय तस्मानिया में अपने परिवार के साथ घर पर हैं। क्लब ने घोषणा की है कि वेनुटो क्लब में अब वापस नहीं लौटेंगे। वेनुटो वर्ष 2016 में क्लब से जुड़े थे।  2018  में सोलह साल बाद उनके कोचिंग में क्लब ने पहले काउंटी चैम्पियनशिप का खिताब जीता था।

माइकल डि वेनुटो ने 2002 के बाद से अपने पहले काउंटी चैम्पियनशिप खिताब के लिए सरे को प्रशिक्षित किया। उनके कार्यकाल के दौरान, सरे के आठ खिलाड़ियों ने खेल के तीन प्रारूपों में इंग्लैंड के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया। सरे के क्रिकेट निदेशक, एलेक स्टीवर्ट ने कहा, "मैं वेनुटो को हर चीज के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं जो उन्होंने मुख्य कोच के रूप में क्लब के लिए किया, उनका उत्कृष्ट काम, क्लब पर उनका प्रभाव और रिश्ते जो हमने मुख्य कोच और निर्देशक के रूप में मजबूत किए है, उसका आनंद लिया है।"

वहीं, क्लब छोड़ने पर वेनुटो ने कहा,"मैंने सरे काउंटी क्रिकेट क्लब के मुख्य कोच के रूप में अपने समय को प्यार किया है। दुर्भाग्य से, वर्तमान महामारी के कारण, मुझे उस काम को खत्म करने का अवसर नहीं मिला है जो मैंने शुरू किया था। मैं अपने साथ अपने समय की द ओवल और कुछ दोस्ती की अद्भुत यादें अपने साथ ले आया हूँ।"

उन्होंने कहा, "टीम इस समय शानदार जगह पर है, मैं इस सीजन में और आने वाले वर्षों में खिलाड़ियों, प्रबंधन और मेरे उत्तराधिकारी को शुभकामनाएं देता हूं।"

यह खबर भी पढ़े: ट्रम्प के सीमा विवाद पर मोदी के साथ बातचीत के दावे को भारत ने किया खारिज

यह खबर भी पढ़े: 1 जून से चलने वाली ट्रेनें इन स्टेशनों पर रुकेंगी, रेलवे ने जारी की लिस्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended