संजीवनी टुडे

आगामी टी-20 श्रृंखला के दौरान 'ब्लैक लाइव्स मैटर' का समर्थन करेंगी इंग्लैंड-वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीमें

संजीवनी टुडे 18-09-2020 11:40:41

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीमें आगामी टी-20 श्रृंखला के दौरान ब्लैक लाइव्स मैटर का समर्थन करेंगी।


लंदन। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीमें आगामी टी-20 श्रृंखला के दौरान 'ब्लैक लाइव्स मैटर' का समर्थन करेंगी। इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने इसकी पुष्टि की है।

नाइट अपने कैरेबियाई समकक्ष, स्टैफनी टेलर के साथ संपर्क में है, और सोमवार से शुरू होने वाली पांच टी-20 मैचों की श्रृंखला के दौरान आंदोलन को कैसे शुरू किया जाए, इस पर चर्चा करेंगी।

एक खेल वेबसाइट से बातचीत में नाइट ने कहा,"खिलाड़ियों से हमारी बातचीत हुई है और हम निश्चित रूप से आंदोलन का सम्मान करने के लिए कुछ करना चाहते हैं।" 

उन्होंने कहा,"हमें अभी सामने से बात करने का मौका नहीं मिला है। यह काफी कठिन है क्योंकि हम अलग-अलग बायो सिक्योर बबल में हैं, इसलिए मैं स्टैफनी से अगले कुछ दिनों में बात करूंगी कि दोनों टीमें 'ब्लैक लाइव्स मैटर' का समर्थन करें। हम खिलाड़ियों के रूप में कुछ करना चाहते हैं और हम इसका समर्थन करने के लिए काम कर रहे हैं।"

दोनों टीमें मैच के दौरान ब्लैक लाइव्स मैटर का लोगो लगा शर्ट पहनेंगी, जैसा कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की पुरुष टीमों ने जुलाई में अपनी टेस्ट सीरीज के दौरान किया था। इंग्लैंड की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 21 सितंबर से शुरू होने वाले डर्बी काउंटी ग्राउंड में पांच मैचों की टी-20 श्रृंखला की मेजबानी करेगी।  

यह खबर भी पढ़े: शर्मनाक : पांच साल तक बेटी से करता रहा दुष्कर्म, शादी के लिए घर में करके रखा कैद

यह खबर भी पढ़े: अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा की बोलती की बंद, बोलीं- बॉलीवुड में भोजपुरी इंडस्ट्री से ज्यादा नंगा नाच होता है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended