संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप के पहले इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, इस खतरनाक बल्लेबाज ने खेलने से किया मना

संजीवनी टुडे 20-04-2019 22:47:39


नई दिल्ली। वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने के लिए कई खिलाड़ी सालों-साल कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन इंग्लैंड के एक खिलाडी ने ऐसा फैसला लिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलने के बावजूद क्रिकेट छोड़ने का फैसला ही कर डाला। 

इंग्लैंड के ओपनर एलेक्स हेल्स ने निजी कारणों के चलते क्रिकेट से अनिश्चितकालीन छुट्टी ले ली है। हेल्स ने ईसीबी को ये नहीं बताया है कि वो कब दोबारा क्रिकेट के मैदान पर लौटेंगे।  इंग्लैंड के ओपनर एलेक्स हेल्स ने निजी कारणों के चलते क्रिकेट से अनिश्चितकालीन छुट्टी ले ली है।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हेल्स का क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लेना इंग्लैंड के लिए किसी झटके से कम नहीं, क्योंकि अपनी सरजमीं पर हेल्स का प्रदर्शन बेहद ही अच्छा है। हेल्स ने इंग्लैंड में 36.22 की औसत से 1304 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक और 6 अर्धशतक भी शामिल हैं। हेल्स का स्ट्राइक रेट 100 से ऊपर है।   

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हालांकि, अभी ये साफ नहीं हुआ है कि हेल्स 14 जुलाई से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू हो रही घरेलू वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा रहेंगे या नहीं। वैसे ये माना जा रहा है कि हेल्स वनडे सीरीज और वर्ल्ड कप में नहीं खेलेंगे। 

More From sports

Trending Now
Recommended