संजीवनी टुडे

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने रचा इतिहास, एक समय विराट कोहली को किया था प्रपोज

संजीवनी टुडे 20-08-2019 20:03:30

डेनियल के इस रिकॉर्ड को आईसीसी ने अपने ऑफीशियल वेबसाइट पर पोस्ट किया।


डेस्क। वुमंस क्रिकेट सुपर लीग (WCSL) में इंग्लैंड की मशहूर महिला क्रिकेटर डैनियल वैट ने वुमन क्रिकेट सीपरलीग में तूफानी शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी है। साऊथरन वाइपर्स की ओर से खेलने वाली डैनियल ने ओपनिंग पर उतरी थी। उन्होंने पहले सूजी बेट्स के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 109 रन जोड़े, बाद में तेजी से रन जोड़ते हुए टीम को बढ़े टोटल की ओर ले गई।

बता दें कि इस टूर्नामेंट में यह दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। 2017 में सूजी बेट्स ने 119 रन बनाए थे। डेनियल के इस रिकॉर्ड को आईसीसी ने अपने ऑफीशियल वेबसाइट पर पोस्ट किया।

कुछ साल पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को प्रपोज कर डैनियल चर्चा में आई थी। दरअसल कोहली की आकर्षक पारियों से खुश डैनियल ने एक मैच में कोहली की जबरदस्त पारी देखकर उन्हें ट्विटर पर शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। डैनियल इस घटनाक्रम के बाद भारतीय मीडिया में सुर्खियों में आ गई थी।

डेनियल ने ट्विटर पर लिखा था, विराट कोहली मुझसे शादी करोगे। लांकि, विराट कोहली ने इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया था। लेकिन कुछ साल पहले विराट कोहली ने डेनियल को एक बल्ला गिफ्ट किया था। इसके अलावा डैनियल महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की अच्छी दोस्त भी हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते हैं।

इस मैच के बाद डेनियल वैट ने कहा कि यह एक ट्रिकी विकेट था। उन्होंने कहा, ``मैंने और सूजी ने पहले कुछ ओवरों में संघर्ष किया। यह ऐसी विकेट थी, जिसपर आपको खुद को सपोर्ट करना होता है। मैं यही सोच कर विकेट पर आई थी। अब मुझे खुद लग रहा है कि मैं यह सब कैसे कर पाई।``

More From sports

Trending Now
Recommended