संजीवनी टुडे

इंग्लैंड इन 5 सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर के साथ खेलेगा वर्ल्ड कप, 10 साल बाद इस दिग्गज की हुई वापसी

संजीवनी टुडे 18-04-2019 13:42:20


नई दिल्ली। 30 मई से इंग्लैंड में खेले जाने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के 12वें संस्करण के लिए मेजबान इंग्लैंड ने अपनी 15 सदस्यों वाली विश्वकप टीम का ऐलान कर दिया है।

इस टीम में कई नाम चौंकान वाले समाने आए हैं। बीते 10 साल से टीम से बाहर चल रहे जो डेनली को शामिल किया गया है। इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड के सफर की शूरूआत 30 मई से होगी।विश्वकप के इतिहास में इंग्लैंड की टीम एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है। हालांकि, इस बार इंग्लैंड को विश्वकप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गौरतलब, है की पिछले दो बार से विश्वकप की विजेता वहीं टीम रही है जिसने मेजबानी की है। ऐसे में इंग्लैंड के पास पहली बार यह खिताब जीतने का मौका है।  इंग्लैंड की टीम 3 बार फाइनल खेल चुकी है। इसके अलावा वह 2 बार सेमीफाइनल और 3 बार क्वार्टरफाइनल तक का सफर भी तय कर चुकी है। 

ुु

इंग्लैंड ने अपनी टीम में 5 ऑलराउंडर शामिल किए हैं। जिसमें बेन स्टोक्स, मोईन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली और जो डेनली का नाम शामिल है। इसके अलावा टीम में 2 स्पिनर भी शामिल किए हैं। 

ु

टीम की कमान इयान मॉर्गन के हाथों में होगी। इंग्लैंड का पहला मैच 30 मई को दक्षिण अफ्रीका से होगा। इसके बाद टीम 3 जून को पाकिस्तान से भिड़ेगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

टीम इस प्रकार है :
जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय, जो रूट, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, जोस बटलर, मोइन अली, क्रिस वोक्स, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, मार्क वुड, एलेक्स हेल्स, टॉम करन, जो डेनली, डेविड विली

More From sports

Trending Now
Recommended