संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप से ठीक पहले इंग्लैंड ने किया अपनी टीम में बड़ा बदलाव

संजीवनी टुडे 21-05-2019 13:39:53


डेस्क। विश्व कप के आगाज में दो सप्ताह से भी कम का समय बचा है। इससे पहले सभी देशों को 23 मई तक अपनी फाइनल 15 सदस्यीय टीम की घोषणा करनी है। इसी का फायदा उठाते है इंग्लैंड ने भी अपनी टीम में बदलाव करते हुए डेनली को बाहर करके लियाम डॉसन को शामिल कर लिया है। 

sdfds

इस बार विश्व कप इंग्लैंड एंड वेल्स में खेला जाना है। इंग्लैंड ने हाल में पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में 4-0 से जीत दर्ज की और इस सीरीज के आधार पर विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में यह बदलाव किया है। 

sdfds

इससे पहले सोमवार को पाकिस्तान ने भी अपनी टीम में तीन बड़े बदलाव किये है। अब इसी के साथ अपनी टीम के बदलाव में मेजबान इंग्लैंड का नाम भी शामिल हो गया है। केंट के ऑलराउंडर लियाम डॉसन बढ़िया स्पिन गेंदबाजी करने के साथ ही बेहतरीन बल्लेबाजी की क्षमता रखते हैं।

sdfds

केंट काउंटी टीम के लिए खेलने वाले लियाम डॉसन इंग्लैंड के लिए अक्टूबर 2018 के बाद से कोई मैच नहीं खेल सके हैं लेकिन हाल ही में लियाम डॉसन ने बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी में भी बढ़िया हाथ दिखाए। ये फैसला मंगलवार को ही कोच ट्रेवर बेलिस, कप्तान ओएन मोर्गन, चयनकर्ता एड स्मिथ और जेम्स टेलर ने मिलकर किया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

 

लियाम डॉसन के अलावा इंग्लैंड की टीम दो और बदलाव कर सकती है जिसमें जोफ्रा आर्चर को डेविड विली की जगह पर शामिल किया जा सकता है तो वही जेम्स विंस को बैन कर दिए गए एलेक्स हेल्स की जगह मिल सकती है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now