संजीवनी टुडे

Eng vs Aus: लॉर्ड्स टेस्ट लिए ऑस्ट्रेलिया की 12 सदस्यीय टीम की घोषणा, इस दिग्गज की हुई वापसी

संजीवनी टुडे 13-08-2019 22:09:58

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज 2019 का दूसरा टेस्ट मैच 14 अगस्त (बुधवार) से लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है।


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज 2019 का दूसरा टेस्ट मैच 14 अगस्त (बुधवार) से लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है। मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया की 12 सदस्यीय टीम का ऐलान हो गया है।

यह खबर भी पढ़ें:सीबीएसई ने परीक्षा फीस में बढतोरी कर शिक्षा का स्तर गिराने का काम किया - आप

जेम्स पैटिंसन को 12 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली है। जबकि जोश हेजलवुड, मिशेल स्टार्क, पीटर सिडल और पैट कमिंस तेज आक्रमण की कमान संभालते नजर आ सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 1-0 से आगे है। एजबेस्टन टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने 251 रनों से जीता था और पैटिंसन विनिंग टीम का हिस्सा भी थे। तीन साल में पैटिंसन ने पहला टेस्ट मैच खेला था और महज दो विकेट ले सके थे। 

ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले टेस्ट में स्टीव स्मिथ ने शानदार बल्लेबाजी की थी और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। स्मिथ ने दोनों पारियों में सेंचुरी ठोकी थी और ऑस्ट्रेलिया के लिए जीत की नींव रखी थी। वहीं नाथन लायन ने शानदार गेंदबाजी की थी।

लॉर्ड्स मैदान पर ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड शानदार है, इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान टीम के मुकाबले ज्यादा मैच जीते हैं, ऐसे में इंग्लैंड टीम के ऊपर इस बात का दबाव हो सकता है। इसके अलावा इंग्लैंड ने भी 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

दूसरे एशेज टेस्ट मैच के लिये ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है : टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड वार्नर, कैमरन बैनक्रॉफ्ट, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ट्रैविस हेड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, पीटर सिडल, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From sports

Trending Now
Recommended