संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप से बाहर होने पर एडिसन कवानी ने लिखा भावुक संदेश

संजीवनी टुडे 08-07-2018 14:33:37


नई दिल्ली। फीफा वर्ल्ड कप के 21वें संस्करण के क्वॉर्टर फाइनल में फ्रांस से हार कर उरुग्वे वर्ल्ड कप से बाहर हो गया है। हार के बाद उरुग्वे के स्ट्राइकर एडिसन कवानी ने फेसबुक पर एक भावुक संदेश लिखा है। फ्रांस ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में उरुग्वे को 2-0 से मात देकर उसके सफर खत्म कर दिया है। हालांकि, कवानी चोट के कारण इस मैच में नहीं खेले थे। 

कवानी को टीम नहीं होने कमी टीम को खली थी और लुइस सुआरेज ने भी इस बात को कबूला था। हार के बाद कवानी ने फेसबुक पर लिखा, 'दुखद? बेशक। लेकिन गर्व भी है। इस परिवार के साथ मैदान के बाहर और अंदर इस शानदार अनुभव के लिए भगवान का शुक्रिया। उरुग्वे का खिलाड़ी होने पर गर्व है। यह सब जिंदगी का हिस्सा है।' 

FIFA

उन्होंने अपनी टीम को संदेश देते हुए कहा कि यह समय आगे बढ़ने का है, क्योंकि अभी टीम को बहुत कुछ करना है। उन्होंने लिखा, 'साथियों हमें यहां से आगे बढ़ना होगा। हमें अभी काफी कुछ करना है। सफर अभी जारी है।' कवानी की ही बदौलत उरुग्वे इस वर्ल्ड कप के क्वॉर्टर फाइनल में पहुंच पाया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH:

उन्होंने पुर्तगाल के खिलाफ प्री-क्वॉर्टर फाइनल में 2 गोल करते हुए अपनी टीम को क्वॉर्टर फाइनल का टिकट दिलाया था। इसी मैच में कवानी को दूसरे हाफ के अंत में चोट लग गई। और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। वह चोट से उबर नहीं पाए थे इसलिए क्वॉर्टर फाइनल में फ्रांस के खिलाफ नहीं खेले। कवानी ने इस वर्ल्ड कप के चार मैचों में कुल तीन गोल किए। 

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended