संजीवनी टुडे

लाइव मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में डियो लगाती रंगे हाथों पकड़ी गई ये महिला कमेंटेटर!, VIDEO वायरल

संजीवनी टुडे 20-07-2019 20:10:07

ये कमेंटेटर कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर ईशा गुहा थीं।


नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसी घटनाएं देखने मिलती है जिसे देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाते। कुछ ऐसा ही हुआ इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच महिला एशेज टेस्ट के दौरान जब कमेंट्री के वक्त एक महिला कमेंटेटर डियो लगाती नजर आईं। 

ये कमेंटेटर कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर ईशा गुहा थीं। उन्हें लगा कि वो टीवी पर नहीं हैं और डियो लगाने लगी, लेकिन जैसे ही उन्हें ख्याल आया कि वो टीवी पर आ चुकी हैं तो वो तुरंत पीछे की और दौड़ पड़ी। उन्होंने तुरंत डियो को छुपाया और कैमरे की पहुंच से दूर हो गईं। हालांकि किसी ने इस सीन को रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। 

इस वीडियों को ईशा गुहा ने भी रिट्वीट कर दिया और लिखा कि काम करते वक्त रंगे हाथों पकड़ी गई। उनके इस ट्वीट पर कई हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर दी। इनमें पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर लिसा स्थालेकर, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर जेम्स टेलर, एंकर गौरव कपूर, पत्रकार रोशन आलम, क्रिकेट स्टेटिस्टिशियन मजहर अरशद, एंकर एल्मा स्मिट, इंग्लैंड की क्रिकेटर केट क्रॉस और टेमी ब्यूमॉन्ट शामिल थे। सभी ईशा का वीडियो देखकर हंस पड़े और सभी ने जवाब में स्माइली की इमोजी पोस्ट की। 

वहीं महिला एशेज सीरीज का प्रसारण कर रहे स्काई स्पोर्ट्स ने ईशा का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि वो जरूर इसे भूल जाना चाहेंगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

ईशा भारतीय मूल की इंग्लिश क्रिकेटर रह चुकी हैं। उनके माता-पिता 1970 में कोलकाता से ब्रिटेन चले गए थे। ईशा का जन्म भी वहीं हुआ और वो क्रिकेटर बन गईं। उन्होंने इंग्लैंड के लिए आठ टेस्ट मैच खेले। इसमें उन्होंने 29 विकेट लिए जबकि 113 रन बनाए। वहीं 83 वनडे मैचों में उनके नाम पर 101 विकेट दर्ज है जबकि उन्होंने 122 रन बनाए। उन्होंने 22 अंतरराष्ट्रीय टी 20 मैच भी खेले। इसमें उनके नाम पर कुल 18 विकेट हैं। उन्होंने इंग्लैंड के लिए 2005 और 2009 का वनडे विश्व कप भी खेला। वो 2009 में इंग्लैंड की विश्व विजेता टीम की सदस्य थीं। 2012 में उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया। फिलहाव वो कमेंट्री और एंकरिंग कर रहीं हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended