संजीवनी टुडे

लाइव मैच के दौरान विराट से मिलने कूद पड़ा एक फैन, फिर कोहली ने किया दिल जीतने वाला काम, देखिये VIDEO

संजीवनी टुडे 18-11-2019 02:07:00

मैदान के सुरक्षा अधिकारी तेजी से उस फैन की तरफ आए।


डेस्क। इंदौर टेस्ट में लाइव मैच के दौरान एक समय ऐसा आया जब अपने एक फैन को बचाने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को आना पड़ा। बांग्‍लादेश के खिलाफ मैच के तीसरे दिन मैदान पर एक फैन दर्शक दीर्घा को पार करके उन तक पहुंच गया और फिर सुरक्षाकर्मियों से बचाने के लिए विराट कोहली को बीच में आना पड़ा। 

यह खबर भी पढ़े:करीम जनात की शानदार गेंदबाजी की बदौलत अफगानिस्‍तान ने विंडीज को 41 रन से हराया, श्रृखंला का रोमांच बरकरार

दरअसल ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान कोहली का एक फैन दर्शक दीर्घा को पार करके उन तक पहुंच गया। इस फैन ने अपने शरीर पर VK पेंट किया हुआ था और वह कोहली के पैर छूने की कोशिश में था। 

gfdgfgdfgdfgdfdfhghhfghfhghh

मैदान के सुरक्षा अधिकारी तेजी से उस फैन की तरफ आए। तभी कोहली ने अपनी बांह फैन के गले में डालकर सुरक्षाकर्मियों को उस फैन पर आक्रामक न होने की अपील की। कोहली के इस चेहरे ने सभी का दिल भी जीत लिया। यह वीडियो शोसल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

बता दें कि टीम इंडिया ने बांग्लादेश पर मैच के तीसरे दिन ही पारी और 130 रन से बड़ी जीत हासिल की है। अब कोहली की नजर 22 नवंबर से कोलकाता में शुरू होने वाले ऐतिहासिक डे नाइट टेस्ट मैच में बड़े स्कोर पर है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended