संजीवनी टुडे

12 साल बाद विश्‍व कप टीम का हिस्सा बनना दिनेश कार्तिक का सपना, कही ये बड़ी बात

संजीवनी टुडे 17-04-2019 11:09:56


नई दिल्ली। विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने मंगलवार को कहा कि विश्व कप में टीम का हिस्सा बनना उनका सपना रहा है। कार्तिक को युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत पर तरजीह देते हुए भारतीय टीम में शामिल किया गया।

33 वर्षीय कार्तिक अपने दूसरे विश्व कप का हिस्सा होंगे। कार्तिक ने 12 साल पहले पहली बार वर्ष 2007 विश्व कप में हिस्सा लिया था। 

कार्तिक ने आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा सोशल साइट्स ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में कहा कि मैं बहुत उत्साहित हूं। लंबे समय से विश्व कप टीम का हिस्सा बनना मेरे लिए एक सपना रहा है। मैं वास्तव में इस टीम का हिस्सा बनना चाहता था।मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 हालांकि कार्तिक ने आईपीएल 2019 की सात पारियों में अब तक 18.50 की औसत से 111 रन बनाए हैं लेकिन उनके अनुभव को प्रबंधन ने स्वीकार किया है।

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने भी कार्तिक को टीम में शामिल करने का कारण बताते हुए कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी के चोटिल होने पर रिषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से किसी एक को टीम में शामिल किया जा सकता था। 

यदि यह एक महत्वपूर्ण मैच है, तो विकेट कीपिंग भी मायने रखती है, यही कारण है कि हमने दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया अन्यथा पंत टीम में जरूर होते। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

विश्वकप की शुरुआत 30 मई से हो रही है और भारतीय टीम पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

More From sports

Trending Now
Recommended