संजीवनी टुडे

एक हाथ में तलवार और दूसरे में ढाल के साथ नज़र आई धोनी की बेटी जीवा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

संजीवनी टुडे 16-08-2019 11:18:48

जीवा का ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।


डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से ब्रेक लेकर इन दिनों सेना के साथ कश्मीर में ट्रेनिंग कर रहे हैं। 31 जुलाई को सेना की ट्रेनिंग के लिए कश्मीर पहुंचे धोनी की ट्रेनिंग 15 अगस्त को पूरी हो हुई। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लद्दाख में तिरंगा फहराया। इधर धोनी की बेटी जीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: आर्मी अस्पताल पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, सैनिकों के साथ पी चाय, वीडियो वायरल

एक हाथ में तलवार और दूसरे में ढाल के साथ नज़र आई धोनी की बेटी जीवा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा की चुहलबाजियां उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आती हैं। इन सबके बीच जीवा की मां साक्षी भी अपनी बेटी के प्यारे-प्यारे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जीवा का ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

एक हाथ में तलवार और दूसरे में ढाल के साथ नज़र आई धोनी की बेटी जीवा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

धोनी की बेटी जीवा जो कुछ भी करती हैं वो देखने वालों को बहुत पसंद आता है। अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में जीवा का नया अंदाज देखने को मिला है, जो उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जीवा के स्कूल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें सभी बच्चों को फैंसी ड्रैस में कार्यक्रम पेश करना था। 

बात जब अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन की हो तो भला जीवा कैसे पीछे रही सकती थी। ऐसे में जीवा भी स्टेज पर पहुंच गई और वहां भी अपनी चुलबुली पेशकश से सभी का मन मोह लिया। इस कार्यक्रम में कोई महात्मा गांधी बनकर आया तो कोई बच्चा जवाहर लाल नेहरू की वेशभूषा में दिखा, वहीं जीवा झांसी की रानी के अवतार में नजर आईं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

जीवा के एक हाथ में तलवार और दूसरे में ढाल थी। उन्होंने पगड़ी भी पहन रखी थी. इस पेशकश के दौरान सभी बच्चों ने नन्हा-मुन्ना राही हूं, देश का सिपाही हूं... गीत भी गाया। जीवा की इस अदा को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल भी हो गया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended