संजीवनी टुडे

धवन-शास्त्री ने खोला कप्तान कोहली का बड़ा राज़, देखिये वीडियो

संजीवनी टुडे 14-09-2019 08:51:26

कोटला के पविलियन का नाम विराट कोहली पविलियन भी रखा गया।


डेस्क। गुरुवार को दिल्ली एंव जिला क्रिकेट संघ ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम एक कार्यक्रम आयोजित किया था, जहां फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम पर रखा गया। इस दौरान कोटला के पविलियन का नाम विराट कोहली पविलियन भी रखा गया। 

यह खबर भी पढ़े: कुश्ती प्रसंशकों के लिए बड़ी खुशखबरी, स्पोर्टी सॉल्यूशंज ने लांच किया रेसलिंग टीवी

डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में इस बात का ऐलान किया। इस खास अवसर पर दौरान विराट कोहली के क्रिकेट सफर को एनिमेशन द्वारा दिखाया गया और उनसे जुड़ी विभिन्न रोचक बातों को बताया गया।

इस मौके पर कोच रवि शास्त्री और टीम इंडिया के खिलाड़ी शिखर धवन ने विराट कोहली के पसंदीदा गानों का राज भी खोला। इस कार्यक्रम में मनीष पॉल एंकरिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती-मजाक भी किया। 

यह खबर भी पढ़े: लोकेश राहुल के बाहर होने के बाद रोहित शर्मा को मिल सकता है यह बड़ा मौका

विराट कोहली के पसंदीदा गानों के बारे में जानने के लिए मनीष टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के पास जाते हैं। मनीष जब शास्त्री से विराट के पसंदीदा गानों के बारे में पूछते है तो वह कहते हैं कि इस बारे में शिखर धवन से पूछिए। 

शास्त्री ने जवाब दिया, 'शिखर पीछे बैठे हुए हैं। उनसे पूछिए। जब ये दोनों साथ होते हैं तो गाने ही गाने होते हैं। और अलग की नजारा होता है।' इसके बाद पूरा स्टेडियम ठहाकों से गूंज गया। इसके बाद मनीष पॉल ने शिखर धवन से विराट के फेवरेट के गानों के बारे में पूछा। शिखर धवन ने इस पर कहा कि शादी से पहले या शादी के बाद? इस पर सब हंसने लगते हैं।

यह खबर भी पढ़े: एशेज टेस्ट सीरीज: जोफ्रा आर्चर ने बरपाया कहर, 62 रन देकर कर दिया ऑस्ट्रेलिया का सूपड़ा साफ़

जब मनीष सवाल पूछ रहे थे तो विराट कोहली और अनुष्का का पूरा ध्यान शिखर पर ही था। इस मस्ती का वीडियो बीसीसीआई ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

धवन बताया कि वह और विराट कोहली दोनों ही पंजाबी गाने सुनते हैं, खासकर गुरदास मान के। इसके अलावा हम और भी पुराने पंजाबी गायकों के गाने सुनते हैं। इसके साथ ही अरिजीत सिंह को भी विराट सुनते हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended