संजीवनी टुडे

Corona virus के खतरे के बावजूद मोहम्मद शमी कर रहे है लापरवाही, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई लताड़

संजीवनी टुडे 25-03-2020 08:59:23

लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मंगलवार को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लोक डाउन की घोषणा कर दी है।


डेस्क। पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खतरे से जूझ रही है और इससे भारत भी अछूता नहीं है। लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मंगलवार को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लोक डाउन की घोषणा कर दी है। जहाँ सब लोग घरों में रहने को मजबूर हो चुके है वही टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बाहर अपने डॉगी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है। ऐसे में लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगाई है। 

mohammed shami

दरअसल मोहम्मद शमी ने सोमवार को शमी ने डॉगी के साथ फोटो शेयर की, जिसे कई फैंस ने पसंद किया, वहीं कुछ तो इतने नाराज हो गए कि शमी को गद्दार तक कह डाला। शमी से फैंस इसलिए नाराज थे क्योंकि वो अपने घर से बाहर निकले थे।

mohammed shami

हालांकि मोहम्मद शमी तो अपने घर के गार्डन में ही थे। एक फैन ने शमी की फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें गद्दार तक कह दिया। दरअसल वो फैन इसलिए नाराज था कि कोरोना वायरस के दौरान शमी अपने पालतू जानवर के साथ खेल रहे हैं। इस फैन को गलतफहमी थी कि पालतू जानवरों से भी कोरोना वायरस फैलता है, जबकि ऐसा नहीं है।

mohammed shami

हालांकि अभी हाल ही में डेली मेल अखबार में खबर छपी थी कि हांगकांग में एक कुत्ते की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई थी। इस खबर में सच्चाई कितनी है ये एक अलग विषय है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गौरतलब है कि कोरोनावायरस संक्रमण से दुनियाभर में 18,000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, वहीं भारत की बात करें तो अभी तक 500 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते दुनियाभर के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स रद्द या स्थगित हो चुके हैं, जिसमें अब टोक्यो ओलंपिक भी शामिल हो गया है।

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री की 21 दिन के लॉकडाउन वाली घोषणा पर आया विराट कोहली का बड़ा बयान, हिंदी और अंग्रेजी में ट्वीट कर लिखी बड़ी बात

यह खबर भी पढ़े: Corona ने लगाया टोक्यो-2020 ओलंपिक पर ब्रेक, जानिए भारत पर क्या पड़ेगा इसका असर

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended