संजीवनी टुडे

दिल्ली डायनामोज ने मिडफील्डर जेरी माविहमिंगथंगा के साथ किया करार

संजीवनी टुडे 23-04-2019 14:38:36


नई दिल्ली। दिल्ली डायनामोज एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के नए सत्र के लिए जमशेदपुर एफसी के मिडफील्डर जेरी माविहमिंगथंगा के साथ करार किया है। 22 वर्षीय मिडफील्डर जेरी पिछले कुछ सत्रों में जमशेदपुर एफसी के महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं और उन्हें इंडियन सुपर लीग के इतिहास में सबसे तेज गोल करने का गौरव प्राप्त है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जेरी ने डीएसके शिवाजियंस अकादमी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्हें लिवरपूल अकादमी में प्रशिक्षण के लिए भेजा गया था। दिल्ली के साथ जुड़ने पर जेरी ने कहा कि मैं दिल्ली डायनामोज के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। मैंने अपने पूर्व कोचों और क्लबों के साथ शानदार सीज़न किए हैं और इसके लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। 

अब कोच जोसेफ गॉम्बौ के नेतृत्व में मैं अपनी क्षमता को और भी बढ़ाने की कोशिश करूंगा और दिल्ली को अपना पहला खिताब जीतने में मदद करूंगा। जमशेदपुर के लिए जेरी ने दो सत्रों और दो कोचों के साथ कैरियर में 22 मैच खेले हैं और अपनी योग्यता साबित की है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

क्लब के निदेशक रोहन शर्मा ने कहा कि मुझे वास्तव में खुशी है कि जेरी आईएसएल के छठें सत्र के लिए हमारे साथ हैं। उनकी आक्रामकता हमारे लिए फायदेमंद साबित होगी।

More From sports

Loading...
Trending Now