संजीवनी टुडे

दिल्ली कैपिटल्स के पास आईपीएल 2020 जीतने का सुनहरा मौका : सुनील गावस्कर

संजीवनी टुडे 18-09-2020 15:51:29

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि दिल्ली कैपिटल्स के पास इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 का खिताब जीतने का एक सुनहरा मौका है।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि दिल्ली कैपिटल्स के पास इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 का खिताब जीतने का एक सुनहरा मौका है। 

71 वर्षीय गावस्कर ने कहा कि दिल्ली के पास एक मजबूत बल्लेबाजी क्रम है और इस बार उनकी गेंदबाजी लाइन भी काफी शानदार है। उन्होंने विदेशी खिलाड़ियों का बहुत अच्छा चयन किया है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीत पाई हैं। 

हालाँकि, सुनील गावस्कर के अनुसार, अगर दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलती है,तो टीम इस साल निश्चित रूप से अपना पहला आईपीएल खिताब जीत सकती है।

गावस्कर ने एक खेल चैनल से बातचीत में कहा, " दिल्ली कैपिटल्स के पास आईपीएल 2020 जीतने का बहुत अच्छा मौका है। उन्होंने बहुत अच्छे खिलाड़ियों का चयन किया है और अगर उनकी बल्लेबाजी चल जाती है, तो वे निश्चित रूप से इस बार खिताब जीत सकते हैं। उन्होंने अपने विदेशी खिलाड़ियों को भी अच्छी तरह से चुना है और इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें इस बार शानदार मौका मिला है। यह उनका पहला आईपीएल खिताब हो सकता है।" 

गावस्कर दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी लाइन-अप को प्रतियोगिता में सबसे मजबूत लाइन-अप में से एक मानते हैं। दिल्ली के पास पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत हैं। गावस्कर का मानना ​​है कि अगर इनमें से दो खिलाड़ी भी लय में होंगे तो टीम लगातार बड़ा स्कोर करेगी। 

उन्होंने कहा, "उनकी बल्लेबाजी शानदार है, यहां तक ​​कि अगर उनके दो बल्लेबाज भी लय में होंगे तो उनके पास बड़ा टोटल करने की क्षमता है। पृथ्वी शॉ टीम को अच्छी शुरुआत दे सकते हैं। श्रेयस अय्यर तीसरे नंबर पर आ सकते हैं और बड़े शॉट खेल सकते हैं। ऋषभ पंत नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और एक फिनिशर के रूप में भी खेल सकते हैं और टीम के लिए बड़े स्कोर कर सकते हैं। इसलिए मेरा मानना ​​है कि उनके पास बड़े स्कोर बनाने की क्षमता है। " 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 सितंबर को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने आईपीएल 2020 अभियान की शुरुआत करेगी।

यह खबर भी पढ़े: WhatsApp Groups: आपकी इजाजत के बिना कोई भी नहीं कर सकता वॉट्सएप के ग्रुप में एड, जानिए ये आसान प्राइवेसी फीचर

यह खबर भी पढ़े: एक ऐसी अनोखी झील जिसके पानी को छूने मात्र से ही बन जाता है पत्थर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended