संजीवनी टुडे

दीपिका के पसंदीदा क्रिकेटर का हुआ खुलासा, विराट-धोनी नहीं ये खिलाडी...

संजीवनी टुडे 12-12-2019 21:43:15

दीपिका बैडमिंटन के अलावा क्रिकेट भी काफी पसंद है, और उन्होंने हाल ही में क्रिकेट के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में खुलासा किया है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, का स्पोर्ट्स से पुराना नाता रहा है। दीपिका पादुकोण लंबे समय बाद फिल्म छपाक में नजर आएंगी। वे इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान काफी इमोशनल हो गई थीं और इस फिल्म को बेहद खास बताया था। दीपिका बैडमिंटन के अलावा क्रिकेट भी काफी पसंद है, और उन्होंने हाल ही में क्रिकेट के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में खुलासा किया है। 

यह भी पढ़े: 'La Liga' फुटबॉल लीग के ब्रांड एम्बेसडर बने रोहित शर्मा, पहले गैर-फुटबाल...

हाल ही में दीपिका नेरोलेक क्रिकेट लाइव नाम के शो पर पहुंची और स्पोर्ट्स और सिनेमा से जुड़ी बातों को साझा किया। दीपिका से पूछा गया कि क्या वे क्रिकेट देखती हैं? इस पर उन्होंने कहा, रणवीर और मैं साथ मैच देखते हैं। वो बहुत बड़े फुटबॉल फैन हैं और उन्हें क्रिकेट का भी जबरदस्त शौक है। हम सभी मैच नहीं देखते हैं लेकिन हम महत्वपूर्ण मैच साथ बैठ कर जरुर देखते हैं और कई बार फ्रेंड्स और फैमिली के साथ, जैसा अक्सर देश के बाकी परिवारों में भी होता है।

Deepika Padukones fans get ready the trailer of Chhapak will be released today

अभिनेत्री ने कहा, "मेरे हमेशा से पसंदीदा क्रिकेटर राहुल द्रविड़ हैं। मेरे कई सारे आइडल, इसलिए मेरे आइडल नहीं बने हैं, क्योंकि उन्होंने खेल में अपना कितना योगदान दिया है, बल्कि वे इसलिए बने हैं, क्योंकि उन्होंने खुद को बाहर कैसे संभाला है। मेरे लिए वह एक ऐसे इंसान हैं, जिनकी मैंने तारीफ की है और उनकी ओर निहारा है, और वह बेंगलुरु से भी हैं।"स्टार स्पोर्ट्स के प्री-शो नेरोलॅक क्रिकेट लाइव के दौरान दीपिका ने कहा, "हम अपनी शारीरिक क्षमता, मानसिक सहन-शक्ति को दृढ़ करने के लिए क्या करते हैं, ये दोनों ही मायने रखते हैं। 

Rahul Dravid remembers years old decision from Tim Paine and David Warner controversy

गौरतलब है कि एक दौर ऐसा भी था जब दीपिका की इंडियन टीम के ही खिलाड़ी युवराज सिंह को डेट करने को लेकर अफवाहें भी चली थीं। कई बार हमारा मस्तिष्क हम पर हावी हो जाता है, और उसका ध्यान रखना काफी मायने रखता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका खुद भी क्रिकेट से जुड़ी फिल्म में काम करने जा रही हैं। वे फिल्म छपाक  के अलावा अपने पति रणवीर के साथ फिल्म 83 में दिखाई देंगी। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में है वही दीपिका उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended