संजीवनी टुडे

दीपक चाहर और राहुल चाहर को बहन मालती ने ट्विट कर इस खास अंदाज में दी वेस्टइंडीज दौरे के लिए बधाई

संजीवनी टुडे 22-07-2019 11:43:29

भारतीय क्रिकेट टीम में पहली बार शामिल होने पर दीपक चाहर और और राहुल चाहर के परिवार में खुशी की लहर है।


डेस्क। रविवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। इसमें राजस्थान के लिए एक खास बात है। पहली बार ऐसा हुआ है जब राजस्थान की स्टेट टीम से तीन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद और दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के साथ स्पिनर राहुल चाहर टीम का हिस्सा हैं। 

दीपक चाहर और राहुल चाहर को बहन मालती ने ट्विट कर इस खास अंदाज में दी वेस्टइंडीज दौरे के लिए बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम में पहली बार शामिल होने पर दीपक चाहर और और राहुल चाहर के परिवार में खुशी की लहर है। दीपक की बहन मालती चाहर ने कहा, 'दोनों भाइयों का टीम में शामिल होना चाहर परिवार के लिए बेहद खुशी और गर्व की बात है।' 

मालती ने बताया कि दीपक बचपन में बहुत शरारती थे और पढ़ाई में उनका ज्यादा मन नहीं लगता था। उनके पिता ने एक दिन हाथ घुमाते हुए देखा तो दीपक को स्पिनर बनाने की ठान ली और उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

दीपक चाहर और राहुल चाहर को बहन मालती ने ट्विट कर इस खास अंदाज में दी वेस्टइंडीज दौरे के लिए बधाई

वहीं राहुल के पिता देश राज ने आईएएनएस से कहा कि दो बेटों का राष्ट्रीय टीम में चयन होना उनके लिए बहुत खास समय है। उन्होंने कहा, "हर बच्चा, जो गेंद या बल्ला उठाता है वह भारत के लिए खेलना चाहता है। लेकिन हमारे दो बच्चे राष्ट्रीय टीम में हैं। इससे अच्छा और क्या हो सकता है? राहुल को जैसे ही उसके चयन के बारे में पता चला उसने मुझे बुलाया। वेस्टइंडीज में अभी भी रात थी। उन्होंने कहा कि वह पूरी रात सो नहीं सकते थे क्योंकि वह टीम की घोषणा का इंतजार कर रहे थे।" 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

राज ने कहा, "बाकी टीम के साथ उन्होंने भी ट्रायल्स दिया था, लेकिन वह बाहर हो गया था। हालांकि मुंबई इंडियंस में ट्रायल जारी था और यह उनके लिए महत्वपूर्ण था। मैं उन्हें मजबूर नहीं करना चाहता था लेकिन उन्होंने अपनी प्रतिभा से सबको आश्चर्यचकित कर दिया और वह मुंबई इंडियंस के लिए चुन लिए गए।"

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended