संजीवनी टुडे

दोषी डॉक्टरों पर हत्या का मामला दर्ज करने के लिए आमरण अनशन

संजीवनी टुडे 20-04-2019 21:19:36


मुंबई। नवी मुंबई मनपा अस्पताल के 2 दोषी डॉक्टरों पर हत्या का मामला दर्ज किए जाने की मांग को लेकर नवी मुंबई परिवहन समिति के सदस्य राजेंद्र इंगले ने शिवाजी चौक पर आमरण अनशन शुरु कर दिया है। इंगले को यहां जनता का समर्थन मिल रहा है। 

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने नवी मुंबई परिवहन समिति के सदस्य राजेंद्र इंगले के 27 वर्षीय बेटे विकी इंगले का छाती दर्द होने के कारण वाशी के मनपा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया था । विक्की ने डॉक्टरों को बताया भी कि उसके छाती में दर्द हो रहा है , इसके बावजूद डॉक्टरों ने गंभीरता ना लेते हुए इंजेक्शन लगा कर उन्हें घर भेज दिया। लेकिन घर जाने के बाद वापस दर्द होना शुरू हो गया । 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जिसके बाद वापस अस्पताल भर्ती कराया गया ,जहां उसकी मौत हो गई । पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी विकी की मौत हार्ट अटैक के कारण होने का खुलासा हुआ। इसके बाद परिवार वालों के आंदोलन के बाद इस मामले की जांच की गई और जांच रिपोर्ट आने के बाद महानगरपालिका ने दो डॉक्टरो को निलंबित कर दिया था।

लेकिन नवी मुंबई परिवहन समिति के सदस्य इस मामले में दोषी डॉक्टरों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर शिवाजी चौक पर आमरण अनशन शुरु कर दिया है। 

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended