संजीवनी टुडे

डीडीपीएस व न्यू इरा ने जीती डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल चैंपियनशिप

संजीवनी टुडे 20-05-2019 21:32:37


ग़ाजियाबाद। मेरठ रोड स्थित डीपीएस राजनगर एक्सटेंशन में चल रहे डिस्ट्रिक्ट बास्केटबॉल चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला सोमवार को खेला गया। फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि के रूप में मेयर आशा शर्मा उपस्थित रहीं। इस मुकाबले में डीडीपीएस गोविन्दपुरम और एसजी पब्लिक स्कूल की लड़कियों के बीच पहला फाइनल मैच खेला गया। 

डीडीपीएस गोविन्दपुरम शुरुआत से ही एसजी स्कूल पर भारी रहा। पहले पीरियड में डीडीपीएस गोविन्दपुरम ने 9 पॉइंट और एसजी ने 4 पॉइंट बनाए। वहीं, दूसरे पीरियड में भी डीडीपीएस ने 6 पॉइंट और एसजी ने 2 पॉइंट ही बनाए। तीसरे पीरियड में फिर से डीडीपीएस ने 6 पॉइंट और एसजी के शून्य पॉइंट ही बन पाए। डीडीपीएस ने कुल 27 पॉइंट और एसजी स्कूल ने 8 पॉइंट बनाए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

डीडीपीएस गोविन्दपुरम ने 19 पॉइंट से फाइनल मुकाबला जीत ट्राफी अपने नाम की। उसके बाद न्यू एरा स्कूल और डीडीपीएस की बॉयज टीम के बीच मैच खेला गया। जिसमें डीडीपीएस की बॉयज टीम ने चार पीरियड में 14 पॉइंट और न्यू एरा ने 36 पॉइंट बनाए। न्यू एरा ने 22 पॉइंट की बढ़त से फाइनल अपने नाम किया। स्कूल प्रिंसिपल पल्लवी उपाध्याय और मेयर आशा शर्मा ने विजेता टीम को ट्राफी से पुरस्कृत किया। मेयर आशा शर्मा ने सभी बच्चों को बधाई दी। 

More From sports

Trending Now
Recommended