संजीवनी टुडे

DC vs RCB: जब बीच मैदान पर कोहली ने लगाई पंत की 'क्लास', कर दी थी ऐसी गलती, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 28-04-2019 21:29:58


नई दिल्ली। आईपीएल-2019 के 46वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच के दौरान टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की उस वक्त भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैदान पर क्लास लगा डाली, जब उन्होंने कैच सही तरीके से नहीं पकड़ने के बावजूद अपील की और विकेट का जश्न बनाया। 

यह बात विराट कोहली को पंसद नहीं आई। बस फिर क्या था उन्होंने दिल्ली के क्रिकेटर की सभी के सामने ही क्लास लगाई। इस पर विराट को पंत सफाई देते नजर आए। यह सब दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल-2019 के 46वें मैच के दौरान हुआ। 

मैच में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 187 रन बनाए। जवाब में बैटिंग करने उतरी बैंगलोर टीम ने जबरदस्त शुरुआत की। पारी के 5वें ओवर की पहली गेंद विराट कोहली के बल्ले का किनारा लेकर ऋषभ पंत के पास पहुंची। वह गेंद पकड़ पाते इससे पहले गेंद जमीन को छू गई थी, लेकिन उन्होंने कैच की जबरदस्त अपील कर डाली। यही नहीं, वह ओवर कर रहे गेंदबाज इशांत शर्मा के साथ विकेट का जश्न भी मनाते दिखे। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

थर्ड अंपायर ने दिया नॉट आउट 
पंत की असरदार अपील पर अपंयरों ने नॉट आउट का सॉफ्ट सिग्नल देते हुए फैसला थर्ड अंपायर को रेफर कर दिया। मजेदार बात यह है कि जब अंपायर्स आपस में चर्चा कर रहे थे तब विराट कोहली पंत की इस हरकत पर साथी बल्लेबाज पार्थिव के साथ बात करते हुए हंस रहे थे। रिव्यू में साफ देखा जा सकता था कि गेंद जमीन पर गिरने के बाद पंत के दस्ताने में गई है। फैसला नॉट आउट का रहा। 

ु

विराट कोहली ने लगाई डांट 
फिर क्या था, विराट कोहली को पंत का यह अंदाज पसंद नहीं आया। वह इशांत शर्मा से कुछ बात करने के बाद विकेट के पीछे पंत के पास पहुंच गए। टीम इंडिया के कप्तान ने पंत को कुछ समझाया और फिर वापस बैटिंग के लिए लौटे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

विराट के लौटने के बाद पंत काफी प्रेशर में दिखे। उनका चेहरा साफ बता रहा था कि उन्हें उस गलत कैच पर अपील नहीं करनी चाहिए थी। हालांकि, विराट कोहली हल्के मूड में नजर आए और मुस्कुराते दिखे। वह मैच में 17 गेंदों में 23 रन बनाकर अक्षर पटेल की गेंद पर रदरफोर्ड के हाथों कैच आउट हुए। विराट ने 2 फोर और 1 सिक्स लगाया। 

More From sports

Trending Now
Recommended