संजीवनी टुडे

DC vs MI LIVE SCOR: राहुल चाहर की घातक गेंदबाजी, दिल्ली ने गवाए चार विकेट

संजीवनी टुडे 18-04-2019 19:45:09


नई दिल्ली। आईपीएल-12 का 34वां मैच दिल्‍ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर मेजबान कैपिटल्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। जिसमें मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इसके बाद मुंबई ने बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 169 रन का लक्ष्य रखा है। खबर लिखे जाने तक दिल्ली ने जीत के लिए 169 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 11 ओवर में 4 विकेट खोकर 66 रन बना लिए हैं। ऋषभ पंत 1` और एक्सर पटेल 2` रन बनाकर खेल रहे हैं। शिखर धवन 35, पृथ्वी शॉ 20 और मुनरो 13, अय्यर 1 रन बनाकर आउट हुए। 

इससे पहले मुंबई ने बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाये। मुंबई की तरफ से केरॉन पोलार्ड 0` और क्रुणाल पांड्या 37` रन बनाकर नाबाद रहे। वही रोहित (30), डिकॉक (35), हार्दिक (32), कुणाल (37), सूर्यकुमार (27) ने रन का योगदान दिया। वही दिल्ली की तरफ से रबाडा ने दो विकेट झटके। इसके अलावा अक्षर और मिश्रा एक एक विकेट हासिल किया। 

आज के इस मुकाबले के रोमांचक होने की उम्‍मीद है क्‍योंकि दोनों ही टीमें आज का मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर पहुंचना चाहेंगी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स शीर्ष पर काबिज है। दिल्‍ली की टीम इस समय बेहतर नेट रनरेट के कारण दूसरे स्‍थान पर है जबकि मुंबई की टीम तीसरे नंबर पर जमी हुई है। आज दिल्‍ली और मुंबई में से जो मुकाबला जीतेगा, वह दूसरे नंबर पर पहुंच जाएगा। 

ुु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कैपिटल्‍स ने पिछले तीन मैच लगातार जीते हैं, लेकिन इस साल फिरोजशाह कोटला पर उसका प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा है। तीन मैचों में अय्यर के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली सिर्फ एक मुकाबला जीतने में कामयाब रही है। कगिसो रबाडा के शानदार सुपर ओवर की वजह से वह केकेआर को यहां मात देने में कामयाब हुआ था।

ु

हालांकि, अभी दिल्‍ली की टीम शानदार लय में है और आज का मुकाबला जीतकर इसे बरकरार रखना चाहेगी। मुंबई के पास भी शानदार खिलाड़ी हैं और उसका प्रदर्शन भी मैच दर मैच सुधरता जा रहा है। अब देखना होगा कि वह दिल्‍ली को उसके घर में मात देने में कामयाब होगी या नहीं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दोनों टीमें 

दिल्ली कैपिटल : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, कॉलिन मुनरो, श्रेयस अय्यर (सी), ऋषभ पंत (डब्ल्यू), एक्सर पटेल, क्रिस मॉरिस, केमो पॉल, कैगिसो रबाडा, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (सी), क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यू), सूर्यकुमार यादव, क्रुनाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जयंत यादव, राहुल चाहर, बेन कटिंग, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended