संजीवनी टुडे

डेविड वॉर्नर ने ब्रायन लारा के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा- मुझे टेस्ट में 400 रन...

संजीवनी टुडे 05-12-2019 04:36:00

जिस वक्त कप्तान टिम पेन ने ऐसा किया, उस समय टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 589 रन था।


डेस्क। पाकिस्तान के साथ एडिलेड में खेले गए दूसरे टेस्ट में तिहरा जड़कर सुर्खियों में आए ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपनी पारी से काफी खुश हैं। हालांकि उनके पास इस मैच में 400 रन बनाकर वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा का रिकॉर्ड तोड़ने का मौका था लेकिन टीम के कप्तान टिम पेन ने 589/3 के स्कोर पर र्ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी घोषित कर दी और वो इस रिकॉर्ड से चूक गए। 

यह खबर भी पढ़े: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने को तैयार है टीम इंडिया, कप्तान कोहली ने फ्लाइट से शेयर की सेल्फी, देखिये पूरा शेड्यूल

इसके बाद वॉर्नर ने वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा से मुलाकात की। वॉर्नर ने बुधवार को इस मुलाकात की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

वॉर्नर ने ब्रायन लारा के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'शायद मुझे टेस्ट में 400 रन के रिकॉर्ड को तोड़ने का एक और मौका मिल जाए। महान बल्लेबाज से मिलकर काफी खुश हूं।' 

यह खबर भी पढ़े: करीब 250 जोड़ी जूते इकट्ठा कर चूका है स्विट्जरलैंड का यह स्टार खिलाड़ी, बताई हैरान कर देने वाली

आपको बता दें कि जिस वक्त कप्तान टिम पेन ने ऐसा किया, उस समय टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 589 रन था। वॉर्नर 335 रन पर खेल रहे थे। टेस्ट में सबसे बड़ी 400 रन की पारी खेलने का रिकॉर्ड लारा के नाम है। 

डेविड वॉर्नर

हालांकि इस मामले में सबसे आगे मैथ्यू हेडन हैं, जिन्होंने अक्टूबर 2003 में जिम्बाब्वे के खिलाफ 380 रन की पारी खेली थी। साथ ही उन्होंने एडिलेड में सबसे बड़ी पारी खेलने का ब्रैडमेन का 88 साल पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ा। उन्होंने 1931-32 में 299 रन की पारी खेली थी। इतना ही नहीं वह (‌वॉर्नर) पिंक बॉल टेस्ट में तिहरा शतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended