संजीवनी टुडे

भारत के खिलाफ तीसरे एकदिनी और टी-20 श्रृंखला से बाहर हुए डेविड वार्नर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

संजीवनी टुडे 30-11-2020 15:24:58

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ जारी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के तीसरे और अंतिम एकदिनी और टी-20 श्रृंखला से बाहत हो गए हैं।


कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ जारी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के तीसरे और अंतिम एकदिनी और टी-20 श्रृंखला से बाहत हो गए हैं। वार्नर की जगह डी'आर्की शॉर्ट को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, तेज गेंदबाज पैट कमिंस को वर्क लोड के चलते आराम दिया गया है।

श्रृंखला के पहले दो एकदिनी में वॉर्नर ने दो अर्धशतकों के साथ 152 रन बनाए हैं। दूसरे मैच में उन्होंने 83 रन की पारी खेली थी। इन पारियों के बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में भारत को 66 और दूसरे में 51 रन से शिकस्त दी।

रविवार को दूसरे एकदिनी में रविवार को भारतीय पारी के चौथे ओवर में फील्डिंग के दौरान वार्नर चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे। हेजलवुड के ओवर की चौथी बॉल पर धवन ने स्ट्रेट शॉट खेला, जिसे रोकने के लिए वार्नर ने डाइव लगाई थी। इसी दौरान उन्हें हैमस्ट्रिंग की शिकायत हुई। 

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर ने एक बयान में कहा,"आने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए कमिंस और डेविड हमारे प्लान का अहम हिस्सा हैं। इसकी तैयारी के लिए डेविड रिहैब में खुद पर काम करेंगे। उन्हें हैवी वर्क लोड के बीच शारीरिक और मानसिक तौर पर तैयार होने के लिए आराम दिया गया है।"

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिनी श्रृंखला का तीसरा एकदिनी मैच 2 दिसंबर को कैनबरा में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों को 3 टी-20 और 4 मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलनी है। पहला टी-20 मैच 4 दिसंबर को कैनबरा में खेला जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: आज पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में बोट से दौरा करेंगे PM मोदी, गंगा नदी तट पर जलाए जाएंगे 11 लाख

यह खबर भी पढ़े: पिंक बिकनी पहन रश्मि देसाई ने पानी में लगाई आग, देखें बोल्ड तस्वीरें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended