संजीवनी टुडे

डेल स्टेन ने इस भारतीय गेंदबाज को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बॉलर

संजीवनी टुडे 18-11-2019 10:54:59

स्टेन सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों का जवाब दे रहे थे।


डेस्क। बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में चार विकेट लेने के बाद मौजूदा फॉर्म को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। 

यह खबर भी पढ़े: INDvsBAN: पहले डे-नाइट टेस्ट से पहले सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'टेस्ट क्रिकेट को कायाक...

स्टेन सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों का जवाब दे रहे थे। एक यूजर ने उनसे पूछा कि उनके अनुसार अभी कौन सा गेंदबाज दुनिया में सबसे बेहतरीन है। इसके जवाब में स्टेन ने शमी का नाम लिया। स्टेन ने कहा, "मौजूदा फॉर्म के हिसाब से शमी।"  

hfghfgdghgvnvbncvbhetrfyrertfgbv hhhvb

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट की सीरीज और बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया के स्ट्राइक बॉलर साबित हुए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: INDvsBAN, पहला डे-नाइट टेस्ट: गुलाबी रंग में रंग जायेगा कोलकाता, गांगुली ने किया 'पिंकू-टिंकू' का अनावरण, देखिये PICS

कप्तान विराट कोहली को जब भी किसी साझेदारी को तोड़ने की जरूरत महसूस हुई, उन्होंने शमी को गेंद थमाई और ज्यादातर मौकों पर शमी अपने कप्तान के भरोसे पर खरे उतरे। 

hfghfgdghgvnvbncvbhetrfyrertfgbv hhhvb

आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में गेंदबाजों की सूची में भी शमी आठ स्थानों की लंबी छलांग लगाकर सातवें नंबर पर पहुंच गए हैं। उनके अब 790 रेटिग प्वाइंटस हो गए हैं। इसके साथ ही वह सबसे ज्यादा रेटिंग हासिल करने वाले तीसरे भारतीय तेज गेंदबाज बन गए हैं। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended