संजीवनी टुडे

द. अफ्रीका दौरे के लिए पाकिस्तान ने किया टेस्ट टीम का ऐलान, इस दिग्गज की हुई वापसी

संजीवनी टुडे 08-12-2018 18:16:13


लाहौर। पाकिस्तान के चयनकर्ताओं ने इस महीने के अंत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाले तीन टेस्ट मैचों के दौरे के लिये 16 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। इस टीम में तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को शामिल किया। इसके अलावा सरफराज अहमद टीम की कमान दी है। 

पाकिस्तान टीम 26 दिसंबर से सेंचुरियन में पहले टेस्ट के साथ दौरे की शुरूआत करेगी। पाकिस्तान इस दौरे पर पांच एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और तीन ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेलेगा जिसके लिये टीम की घोषणा बाद में की जायेगी। सीरीज का दूसरा टेस्ट केपटाउन में अगले साल तीन से सात जनवरी तक जबकि तीसरा और अंतिम टेस्ट जोहानिसबर्ग में 11 से 15 जनवरी तक खेला जायेगा।

बता दे कि, एशिया कप में खराब प्रदर्शन के बाद आमिर को टीम से बाहर कर दिया गया था। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी नहीं खेले थे।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

टीम इस प्रकार है : सरफराज अहमद (कप्तान), इमाम उल हक, फखर जमान, शान मसूद, अजहर अली, हैरिस सोहेल, असद शफीक, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, यासिर शाह, शदाब खान, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, मोहम्मद आमिर, फहीम अशरफ, शाहीन शाह अफरीदी। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended