संजीवनी टुडे

एमएस धोनी को रिलीज करेंगी सीएसके, फ्रेंचाइजी ने दिया ये जवाब

संजीवनी टुडे 20-11-2019 02:42:00

इंग्लैंड में आयोजित हुए विश्व कप-2019 के बाद से धोनी के संन्यास की अटकलें तेजी से फैली है, लेकिन अभी ये साफ नहीं हुआ हैं। इतना ही नहीं बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन. श्रीनिवासन ने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि धोनी चेन्नई की ओर से ही आईपीएल का अगला सीजन भी खेलेंगे।


नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी किसी भी टीम के लिए किसी पूंजी से कम नहीं हैं। धोनी का क्रिकेट करियर बेशक अपने अंतिम पड़ाव पर है, लेकिन वो अब भी भारतीय क्रिकेट के लिए अनमोल धरोहर हैं। इंडियन प्रीमियर लीग की उनकी फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भी उनकी अहम भूमिका है। धोनी के अगले आईपीएल सीजन को लेकर एक खुलासा हुआ है, आइये आगे पढ़े...

यह भी पढ़े:  टी20 फॉर्मेट में बड़ा कारनामा, दोनों हाथ से गेंदबाजी कर झटके इतने विकेट, देखे VIDEO

दरअसल, इंग्लैंड में आयोजित हुए विश्व कप-2019 के बाद से धोनी के संन्यास की अटकलें तेजी से फैली है, लेकिन अभी ये साफ नहीं हुआ हैं। इतना ही नहीं बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन. श्रीनिवासन ने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि धोनी चेन्नई की ओर से ही आईपीएल का अगला सीजन भी खेलेंगे। बता दे, अगले साल के सीजन के लिए फ्रेंचाइजी टीमें ट्रांसफर विंडो के जरिये खिलाड़ियों की अदला-बदली कर चुकी हैं।

gdfgdfgdfgfh

इस कड़ी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डाली, जिसमें उसने लिखा कि कल यानी ट्रांसफर विंडो के बंद होने के आखिरी दिन टीम पांच खिलाड़ियों को रिलीज करने जा रही है। इसके जवाब में एक प्रशंसक ने लिखा, 'करीबी सूत्रों के अनुसार, चेन्नई सुपरकिंग्स कल महेंद्र सिंह धोनी को रिलीज करने की योजना बना रही है, अब उनके चेन्नई को अलविदा कहने का समय आ गया है।'

इस पोस्ट के बाद सीएसके ने तुरंत ही जवाब देते हुए कहा- करीबी सूत्रों को अलविदा कहने का वक्त आ गया है। जवाब के जरिए फ्रेंचाइजी ये कहना चाह रही थी कि आपके पास गलत जानकारी है और धौनी इस टीम का अहम हिस्सा हैं और वो टीम के साथ बने रहेंगे। वहीं नीलामी से पहले सीएसके ने अपनी टीम के पांच खिलाड़ियों को रिलीज किया है और टीम में 20 खिलाड़ी बने हुए हैं। जिन खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया गया है उनमें तीन भारतीय खिलाड़ी और दो विदेशी खिलाड़ी मौजूद हैं। 

gdfgdfgdfgfh

माना जा रहा है कि धोनी आस्ट्रेलिया में अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप तक भारतीय टीम से जुड़े रहेंगे। उम्मीद ये भी है कि धोनी वेस्टइंडीज के खिलाफ दिसंबर में शुरू होने वाली टी-20 सीरीज से मैदान में वापसी करेंगे और इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended