संजीवनी टुडे

CSK vs SRH: अपने होमग्राउंड पर चेन्‍नई के विजयी रथ को रोकने उतरेगी हैदराबाद, देखें दोनों संभावित प्‍लेइंग XI

संजीवनी टुडे 17-04-2019 16:05:57


नई दिल्ली। धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन टी-20 लीग के 33वें मैच में बुधवार को हैदराबाद से खेलने उतरेगी। हैदराबाद की कोशिश अपने होमग्राउंड पर चेन्‍नई के विजयी रथ को रोकने की होगी।

हैदराबाद की टीम लगातार अपने पिछले तीन मुकाबले हारी है, वही चेन्‍नई ने पिछले तीनों मैच जीते हैं। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम हर हाल में आज का मैच जीतना चाहेगी ताकि प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की कर ले। आज का मैच जीतते ही वो प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की कर लेगी।

ु

सनराइजर्स हैदराबाद चाहेगी कि उसके स्‍टार खिलाड़ी लय में लौट आएं। हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर दमदार प्रदर्शन करने में सफल नहीं हुआ है। इसके अलावा गेंदबाजी में भुवनेश्‍वर कुमार का फॉर्म मेजबान टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। हैदराबाद की कोशिश बेहतरीन ओपनिंग साझेदारी करने की होगी क्‍योंकि डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयर्स्‍टो दोनों ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

वही चन्नेई के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज सुरेश रैना ने पिछले मैच में नाबाद अर्धशतक जमाकर टीम को जीत दिलाई थी। सुरेश रैना इस समय अच्‍छी फॉर्म में है और वह एक बार फिर शानदार पारी खेलकर टीम की जीत में अहम योगदान देने की कोशिश करेंगे। वैसे, रैना बड़ी पारी खेलना चाहेंगे ताकि आईपीएल इतिहास में सबसे ज्‍यादा रन बनाने के मामले में आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली को पीछे छोड़ सके।

ु

इसके अलावा 40 साल के लेग स्पिनर  इमरान ताहिर  के लिए मौजूदा आईपीएल अब तक बेहतरीन बीता है और वह एक बार फिर इसी कमाल को दोहराना चाहेंगे। पिछले मैच में ताहिर ने चार विकेट झटके और अपनी काबिलियत साबित की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग XI- डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयर्स्‍टो, केन विलियमसन, विजय शंकर, मनीष पांडे, दीपक हूडा/ युसूफ पठान, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्‍वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग XI- शेन वॉटसन, फाफ डु प्‍लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, मिचेल सैंटनर, दीपक चहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर।

More From sports

Loading...
Trending Now