संजीवनी टुडे

CSK vs SRH: अर्धशतक जड़कर पवेलियन लौटे डेविड वॉर्नर, स्कोर 70+

संजीवनी टुडे 17-04-2019 19:44:26


नई दिल्ली। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल-12 का 33वां मैच खेला जा रहा है। चेन्‍नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।इसके बाद चेन्नई ने बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 133 रनो को स्कोर खड़ा किया है। खबर लिखे जाने तक लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 7 ओवर में एक विकेट गंवाकर 71 रन बना लिए हैं। विलियमसन (3 रन) और जॉनी बेयर्स्टो (16 रन) क्रीज पर हैं। डेविड वॉर्नर (50) रन बनाकर आउट हुए। 

चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 132 रन बनाये। चेन्नई के सर्वाधिक रन फाफ डुप्लेसिस (45) ने बनाए। उन्होंने 31 गेंदों की अपनी पारी में 3 चौके और 3 छक्के लगाए। उनके अलावा शेन वॉटसन (31), सैम बिलिंग्स (0), सुरेश रैना (13) केदार जाधव ने 1 रन का योगदान दिया। वहीं, अंबाती रायडू 25 और रवींद्र जडेजा 10 रन बनाकर नाबाद रहे। हैदराबाद के लिए राशिद खान ने दो जबकि विजय शंकर, शहबाज नदीम और खलील अहमद ने एक-एक विकेट चटकाया। 

CSK vs SRH Hyderabads amazing bowling prevented Chennai by 132 runs

एसआरएच की अगुवाई केन विलियमसन कर रहे हैं जबकि महेंद्र सिंह धोनी की गैर मौजूदगी में सीएसके की कमान सुरेश रैना के हाथों में है। धोनी ने इस मैच में आराम लेने का निर्णय किया है। धोनी 2010 के बाद पहली बार किसी मैच में चेन्नई की कप्तानी नहीं कर रहे हैं।

चेन्नई ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। धोनी और मिशेल सैंटनर जगह सैम बिलिंग्स और कर्ण शर्मा को मौका दिया गया है। वहीं, हैदराबाद ने भी अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। हैदराबाद ने रिकी भुई और अभिषेक शर्मा के स्थान पर यूसुफ पठान और शहबाज नदीम को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हैदराबाद की कोशिश अपने होमग्राउंड पर चेन्‍नई के विजयी रथ को रोकने की होगी। हैदराबाद की टीम को पिछले तीन मुकाबले में हार का सामना है, वही चेन्‍नई ने पिछले तीनों मैचों में जीत की हैट्रिक लगाई है। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम हर हाल में आज का मैच जीतना चाहेगी ताकि प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की कर ले। आज का मैच जीतते ही वो प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की कर लेगी।

ु

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स का आमना-सामना 11 बार हुआ है। इस दौरान चेन्नई ने 9 बार मुकाबला जीता है। वहीँ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 2 बार मुकाबला जीता है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दोनों टीमें

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (डब्ल्यू), केन विलियमसन (सी), विजय शंकर, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, के खलील अहमद

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना (सी), सैम बिलिंग्स (डब्ल्यू), अंबाती रायडू, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, कर्ण शर्मा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर

More From sports

Loading...
Trending Now