संजीवनी टुडे

Live Cricket Score, CSK vs MI: मुरली विजय अर्धशतक के करीब पहुंचे, चेन्नई का स्कोर 50+

संजीवनी टुडे 26-04-2019 19:48:17


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन का 44वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई इंडियंस के बीच एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमें चेन्नई के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। जिसमें मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को 156 रन का लक्ष्य दिया है। खबर लिखे जाने तक लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने 10 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 60 रन बना लिए हैं। मुरली विजय ()  क्रीज पर हैं। केदार जाधव 6, अंबाती रायडू 0, सुरेश रैना 2 और शेन वॉटसन 8, ध्रुव शोरे (5) रन बनाकर पवेलियन लौटे।

इससे पहले मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 155 रन का स्कोर खड़ा किया। मुंबई के लिए सर्वाधिक रन कप्तान रोहित शर्मा (67) ने बनाए। उन्होंने 48 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके और 3 छक्के मारे। उनका इस सीजन में यह पहला अर्धशतक है। रोहित के अलावा एविन लुईस (32), क्विंटन डिकॉक (15) और क्रुणाल पांड्या ने 1 रन का योगदान दिया। वहीं, हार्दिक पांड्या 23 रन और कीरोन पोलार्ड 13 रन बनाकर नाबाद रहे। चेन्नई की ओर से मिशेल सेंटनर ने दो जबकि इमरान ताहिर और दीपक चहर ने एक-एक विकेट चटकाया।

ु

चेन्नई ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए हैं। चेन्नई ने धोनी, फाफ डुप्लेसिस और रवींद्र जडेजा की जगह मुरली विजय, मिशेल सेंटनर और ध्रुव शोरे को अंतिम एकादश में शामिल किया है। वहीं, मुंबई ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। मुंबई ने बेन कटिंग और मयंक मारकंडे के स्थान पर एविन लुईस और अनुकूल रॉय को मौका दिया है। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस मैच में चेन्नई की कोशिश पहले चरण के मैच में मुंबई से मिली हार का बदला लेने की होगी। चेन्नई 11 मैचों में आठ जीत के साथ 16 अंक लेकर प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर ही चुकी है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने विजयी क्रम को जारी रखना चाहेंगे और लीग चरण का अंत शीर्ष दो में रहते हुए करने की कोशिश करेंगे क्योंकि शीर्ष दो टीमों को प्लेऑफ में फायदा होता है। मुंबई की टीम 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है और उसे शीर्ष चार में बने रहने के लिए कम से कम दो जीत की जरूरत है। वही अगर दोनों टीमों के बीच आईपीएल मुकाबलों की बात की जाए तो दोनों टीमों के बीच कुल 27 मैच खेले गए हैं जिनमें से मुंबई ने 15 में जीत हासिल की है जबकि चेन्नई को 12 में विजय मिली है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

दोनों टीमें
मुंबई इंडियंस
 : क्विंटन डी कॉक (w), एविन लुईस, रोहित शर्मा (c), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, अनुकुल रॉय, राहुल चाहर, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह

चेन्नई सुपर किंग्स : शेन वॉटसन, मुरली विजय, सुरेश रैना (c), अंबाती रायुडू (w), ध्रुव शौरी, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, मिशेल सेंटनर, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended