संजीवनी टुडे

CSK Vs DC Preview: प्रदर्शन को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब देने के लिए आज धोनी के पास अच्छा मौका

संजीवनी टुडे 25-09-2020 15:47:30

आज शाम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) एवं दिल्ली कैपिटल्स के मध्य टक्कर होनी है।


नई दिल्ली। आज शाम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) एवं दिल्ली कैपिटल्स के मध्य टक्कर होनी है। दिल्ली कैपिटल्स जहां मजबूत स्थित में दिखाई दे रही है, वहीं सीएसके की फरफॉर्मेंस को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं। भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के पश्चात एमएस धोनी का आईपीएल 2020 में फ़िलहाल तक अच्छा परफॉर्मेंस नहीं रहा है। उनकी परफॉर्मेंस पर प्रश्न खड़े हो रहे हैं। 

ipl

इतना ही नहीं, 7वें नंबर पर बल्लेबाजी हेतु आने पर भी उनपर सवाल उठाए जा रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स से पराजित होने के पश्चात उनके खिलाफ ये आवाजें और तेज हो गई हैं। दिल्ली कैपिटल्स का मनोबल आज हाई होगा क्योंकि किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध बीते मैच में जीत दर्ज की है। 

दिल्ली कैपिटल्स की मजबूती
हालांकि दिल्ली की ये जीत सुपर ओवर में हुई। मैच की अंतिम बॉल पर पंजाब को तीन गेंदों में 1 रन बनाने की आवश्यकता थी। इसके बाद दो गेंदों में दो विकेट गिर गए। रबाडा ने एक शानदार कैच पकड़ा एवं मैच सुपर ओवर हेतु चला गया। सुपर ओवर में रबाडा में गेंदबाजी करने आए और पंजाब को इसमें दो रन बनाने का ही अवसर दिया। इस रन को चेज करना दिल्ली हेतु ज्यादा बड़ी बात नहीं थी। 

ipl

सीएसके की गेंदबाजी में परिवर्तन 
वहीं, सीएसके हेतु यही चिंता का विषय नहीं है। एल नगिदी, पीयूष चावला और रविंद्र जडेजा जैसे गेंदबाजों की राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने बहुत धुनाई की थी। तो अब, दीपक चहर एवं सैम कुरेन को छोड़कर सीएसके में बहुत समस्या हैं। यदि ऐसे में गेंदबाजी के क्रम में परिवर्तन होता हैं, तो कोई हैरान होनी वाली बात नहीं है। 

यह खबर भी पढ़े: Bihar Election 2020: 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को होंगे विधानसभा चुनाव, 10 नवंबर को होगी मतगणना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended