संजीवनी टुडे

IPL ऑक्शन में करोड़ो की बारिश, लेकिन इस खिलाड़ी पर किसी ने भी नहीं जताया भरोसा, भाई का छलका दर्द

संजीवनी टुडे 20-12-2019 17:55:05

आईपीएल 2020 के लिए हुई नीलामी में कई खिलाड़ियों पर करोड़ों की बारिश हुई। ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस को सबसे महंगे खिलाड़ी होने का गौरव प्राप्त हुआ। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को इंडियन प्रीमियर लीग-2020 की कोल


नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के लिए हुई नीलामी में कई खिलाड़ियों पर करोड़ों की बारिश हुई। ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस को सबसे महंगे खिलाड़ी होने का गौरव प्राप्त हुआ। आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को इंडियन प्रीमियर लीग-2020 की कोलकाता में गुरूवार को हुई नीलामी में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 15.5 करोड़ रूपये की भारी भरकम कीमत खर्च कर अपनी टीम का हिस्सा बनाया जबकि उन्हीं की टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को 10.75 करोड़ रूपये की रकम खर्च कर किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम का हिस्सा बना लिया। 

यह खबर भी पढ़ें:​ जयपुर के चारों गुनहगारों को सजा-ए-मौत, 11 साल बाद मिला न्याय; 2008 में 8 बम धमाकों ने ली थी 70 लोगो की जान

कमिंस इस तरह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी और आईपीएल इतिहास के तीसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। लेकिन ऑलराउंडर यूसुफ पठान को किसी भी फ्रेंचाइजी टीम ने नहीं खरीदा। वही ऑलराउंडर यूसुफ पठान में किसी भी फ्रेंचाइजी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। 1 करोड़ की बेस प्राइस के साथ नीलामी में उतरे में यूसुफ को किसी टीम ने नहीं खरीदा। 

यह खबर भी पढ़ें:​ कुलदीप सेंगर को उन्नाव रेप कांड में उम्र क़ैद, सजा पर पीड़िता के परिजनो ने अंसतुष्टि जाहिर की, जानिए क्या बोले?

भाई के नीलामी में ना बिकने के बाद इरफान पठान ने उनको लेकर ट्वीट किया और कहा कि यह छोटी बात है। उन्होनें गुरुवार को ही ट्वीट करते हुए लिखा, "छोटी सी घटना आपके करियर के बारे में नहीं बता सकती। आप हमेशा से ही बेहतरीन रहे हैं, एक सच्चे मैच विनर। मैं हमेशा ही आपको बहुत प्यार करुंगा लाला" गौरतलब हैं नीलामी में कुल 332 खिलाड़ियों पर बोली लगनी थे लेकिन इसमें छह खिलाड़ी और जोड़े गए जिससे यह संख्या 338 पहुंच गयी। जिनमें 191 भारतीय और 144 विदेशी खिलाड़ी तथा एसोसिएट देशों से भी तीन क्रिकेटर शामिल थे। इनमें से 29 विदेशियों सहित कुल 73 खिलाड़ियों को खरीदा जाना था।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended