संजीवनी टुडे

कोहली सहित दुनिया भर के क्रिकेटरों ने वेस्टइंडीज को दी बधाई

संजीवनी टुडे 13-07-2020 14:10:37

कप्तान विराट कोहली सहित दुनिया भर के क्रिकेटरों ने पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मिली चार विकेट की जीत पर वेस्टइंडीज को बधाई दी है।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सहित दुनिया भर के क्रिकेटरों ने पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मिली चार विकेट की जीत पर वेस्टइंडीज को बधाई दी है।

कोहली ने ट्वीट किया, "वाह विंडीज क्रिकेट क्या जीत है। टेस्ट क्रिकेट का शीर्ष प्रदर्शन।"

वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स ने विजेता टीम को बधाई देते हुए कहा कि "ब्रेक के बाद पहला गेम हमारे लिए है।"

रिचर्ड्स ने ट्वीट किया, "ब्रेक के बाद पहला गेम हमारा है। लैड्स का शानदार प्रदर्शन। यह टीम इस गेम में जीत की हकदार है। बधाई हो लड़कों! आप हमें गर्व महसूस कराते हैं।"

सचिन तेंदुलकर ने ब्लैकवुड की पारी को निर्णायक करार देते हुए ट्वीट किया,“ दोनों टीमों के खिलाड़ियों द्वारा अच्छा ऑल-राउंड प्रदर्शन। जर्मेन ब्लैकवुड ने  तनावपूर्ण स्थिति में एक महत्वपूर्ण पारी खेली। वेस्टइंडीज की एक महत्वपूर्ण जीत, जिसने इस श्रृंखला पूरी तरह से महत्वपूर्ण बना दिया है।"

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने भी वेस्टइंडीज के प्रदर्शन की सराहना की।

वॉन ने लिखा, "टेस्ट क्रिकेट का शानदार हफ्ता ... वेस्टइंडीज के लिए खेलने का यह समय उल्लेखनीय है ... उनकी टीम ने अच्छा खेला। उनकी यह जीत अविश्वसनीय है ... मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड के प्रशंसक भी बहुत ज्यादा निराश होगें।"

वेस्टइंडीज ने रविवार को पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड को चार विकेट से हराया,कोरोनोवायरस महामारी के बीच लंबे अंतराल के बाद इस मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के सामने 200 रनों का लक्ष्य रखा था और दूसरी पारी में, जर्मेन ब्लैकवुड ने 95 रनों की पारी खेली, जिससे उनकी टीम को तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल करने में मदद मिली।

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 16 जुलाई से मैनचेस्टर में शुरू होगा।

यह खबर भी पढ़े: जूही चावला ने बच्चन परिवार के अच्छे स्वास्थ्य के लिए किया ट्वीट, लेकिन हो गई ट्रोल

यह खबर भी पढ़े: कैंसर से पीड़ित दिव्या चौकसे का निधन, मौत से पहले सोशल मीडिया पर किया था हैरान कर देना वाला पोस्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended