संजीवनी टुडे

द्रविड़ को हितों के टकराव नोटिस से भड़के क्रिकेटर, BCCI की इन शब्दों में की कड़ी निंदा

संजीवनी टुडे 08-08-2019 16:01:42

बीसीसीआई ने द्रविड़ को हितों के टकराव का नोटिस भेजा है।


नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने दिग्गज खिलाड़ी और भारत की जूनियर टीम के कोच राहुल द्रविड़ को हितों के टकराव का नोटिस थमाने पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की कड़ी निंदा की है। 

यह खबर भी पढ़े: वर्ल्ड टी-20 क्वालीफायर में जिम्बाब्वे की जगह इस टीम को किया गया शामिल

बीसीसीआई ने द्रविड़ को हितों के टकराव का नोटिस भेजा है। बोर्ड के नैतिक अधिकारी एवं लोकपाल न्यायमूर्ति डीके जैन (सेवानिवृत्त) ने मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के अाजीवन सदस्य संजीव गुप्ता की शिकायत पर यह कदम उठाया है। गुप्ता की शिकायत थी कि द्रविड़ राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी(एनसीए) के निदेशिक हैं और इंडिया सीमेंट में उपाध्यक्ष भी हैं जो इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स की मालिक है।

ु

पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने बीसीसीआई के इस कदम की कड़े शब्दों में निंदा की है जो खुद भी हितों के टकराव का आरोप झेल चुके हैं। इसके अलावा वीवीएस लक्ष्मण और सचिन तेंदुलकर को भी बीसीसीआई की नैतिक समिति से हितों के टकराव के आरोप झेलने पड़े हैं।

ु

गांगुली ने ट्विटर पर अपनी नाराज़गी जताते हुये कहा,“ भारतीय क्रिकेट का नया फैशन...हितों का टकराव...खबरों में बने रहने का अच्छा तरीका...भगवान भारतीय क्रिकेट का भला करें...द्रविड़ को बीसीसीआई के नैतिक अधिकारी से हितों के टकराव का नोटिस मिला।”

ु

गांगुली के अलावा हरभजन सिंह ने भी द्रविड़ जैसे गैर विवादास्पद खिलाड़ी को नोटिस दिये जाने पर निराशा जताई है। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई दिग्गज क्रिकेटरों के साथ इसी तरह से पेश आ रहा है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

भज्जी ने लिखा,“ मुझे नहीं पता कि यह कहां जा रहा है। आप भारतीय क्रिकेट में उनसे बेहतर इंसान की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। इस तरह के दिग्गजों को नोटिस भेजना उनका अपमान है। क्रिकेट को बेहतर बनाने के लिये उनकी सेवाओं की जरूरत है। हां भगवान बचाये इंडियन क्रिकेट को।” द्रविड़ को हाल ही में एनसीए का प्रमुख बनाया गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended