संजीवनी टुडे

कोरोना के शिकार हुए नासकार कप के चैंपियन जिमी जॉनसन

संजीवनी टुडे 04-07-2020 21:44:15

सात बार के नेशनल एसोसिएशन फ़ॉर स्टॉक कार ऑटो रेसिंग (नासकार) कप सीरीज़ के चैंपियन जिमी जॉनसन कारोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।


नई दिल्ली। सात बार के नेशनल एसोसिएशन फ़ॉर स्टॉक कार ऑटो रेसिंग (नासकार) कप सीरीज़ के चैंपियन जिमी जॉनसन कारोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसके कारण वह इंडियानापोलिस मोटर स्पीडवे में रविवार को होने वाली रेस में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। उनकी टीम हेंड्रिप मोटरस्पोर्ट्स ने उक्त जानकारी दी।

44 वर्षीय जॉनसन ने कोरोनावायरस के किसी भी लक्षण का अनुभव नहीं किया। उनकी पत्नी चंद्रा के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी जांच की गई, जिसमें वो भी कोरोना संक्रमित निकले। जॉनसन ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "मेरी पहली प्राथमिकता मेरे प्रियजनों और टीम के साथियों की सेहत और सुरक्षा है। मैंने अपने कप कैरियर में कभी कोई रेस नहीं छोड़ी है, लेकिन मुझे पता है कि जब मैं प्रतिस्पर्धा से बाहर होने वाला होता हूं, तो इसे बाहर से देखना बहुत मुश्किल होता है।"

उन्होंने कहा, "हालांकि यह स्थिति बेहद निराशाजनक है। मैं रेस जीतने के लिए तैयार था। अब मैं  खुद को प्लेऑफ में डालूंगा।" जॉनसन की अनुपस्थिति में, जस्टिन ऑलगेयर 5 जुलाई को इंडियानापोलिस में हेंड्रिक मोटरस्पोर्ट्स के लिए नंबर 48 शेवरले केमेरो जेडएल1 चलाएंगे।

हेंड्रिक मोटरस्पोर्ट्स के मालिक रिक हेंड्रिक ने कहा, "जिमी ने इस स्थिति को भी संभाल लेंगे, जैसे वह चैंपियनशिप को संभालते आए  हैं। हमें राहत है कि उनमें लक्षण नहीं दिखा रहे हैं। वह जल्द ही वापसी करेंगे।" उन्होंने कहा, "उनके लिए कार से बाहर और अपनी टीम से दूर रहना मुश्किल हो रहा है, लेकिन जिम्मी और सभी के लिए यह सही बात है।"

यह खबर भी पढ़े: कोरोना Effect/ इंग्लैंड में फिर से शुरू होने जा रहा है मनोरंजक क्रिकेट, PM बोले-टाइम टेबल करेंगे निर्धारित

यह खबर भी पढ़े: जयपुर/ 350 करोड़ रूपए की लागत से बनेगा दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, डिजाइन तैयार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended